अनंतनाग में संदिग्ध कार हुई जब्त, बीजेपी नेताओं पर है शक
अनंतनाग में संदिग्ध कार हुई जब्त, बीजेपी नेताओं पर है शक
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के काजीगुंड में कल रात्रि भाजपा के तीन नेताओं की आतंकियों ने मर्डर कर दिया था। इसे लेकर पूरा काजीगुंड मातम में डूबा हुआ है। मृतकों का जब जनाजा निकला तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस बीच पुलिस ने अनंतनाग के अछबल क्षेत्र से एक कार को जब्त किया है। शक है कि इसका उपयोग दहशतगर्दो ने भाजपा नेताओं के मर्डर में किया था।

सियासी लिहाज से ऐतिहासिक परिवर्तनों से गुजर रही जम्मू-कश्मीर की धरती एक बार फिर खून से लाल हुई है। सुरक्षा बलों के आगे पस्त हो रहे दहशतगर्दो ने बौखलाहट खूनी खेल खेला। दक्षिण कश्मीर के काजीगुंड में दहशतगर्दो ने कार में सवार भाजपा के तीन नेताओं पर सामने से गोलियां बरसा दी। दहशतगर्दो ने इस हमले को उस समय अंजाम दिया जब तीनों नेता एक कार से रात साढ़े आठ बजे के लगभग घर लौट रहे थे। तीनों को दहशतगर्दो ने घेर लिया तथा सामने से गोलियां बरसा दी। घेराबंदी ऐसी की गई कि भागने का अवसर तक नहीं मिला। इस हमले में फिदा हुसैन के अतिरिक्त उमर राशीद बेग तथा उमर रमजान मारे गए हैं।

कश्मीर में भाजपा के नेता हाल के कुछ सप्ताहों में दहशतगर्दो के निशाने पर आए हैं। 8 जुलाई को भाजपा नेता वसीम बारी के अतिरिक्त उनके भाई और पिता का मर्डर कर दिया गया था। 4 अगस्त को कुलगाम के आखरन नौपुरा में भाजपा के नेता और संरपच आरिफ अहमद पर जानलेवा हमला हुआ। 6 अक्टूबर को गांदरबल में भी जिला भाजपा उपाध्यक्ष गुलाम कादिर राथर को मार दिया गया था। कल प्रातः ही एनआईए ने कुलगाम में दहशतगर्दो के संदिग्ध ठिकानों पर छापमारी की थी, कुछ घरों की खोजबीन की गई थी। परन्तु कुछ घंटों पश्चात् ही दहशतगर्दो ने तिहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया। जम्मू-कश्मीर के आईजी की माने तो इस मर्डर केस में लश्कर से जुड़े टीआरएफ आतंकी संगठन का हाथ है।

गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, 5 लाख पौधे वाले आरोग्य वन का किया लोकार्पण

निकिता मर्डर केस में बोले स्वामी रामदेव- बल्लभगढ़ कांड के हत्यारों को चौराहे पर दी जानी चाहिए फांसी

इस नाम से भी जाना जाता है करवाचौथ का दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -