इस राज्य में घोषित किया गया 21 दिसंबर से 28 फरवरी तक शीतकालीन अवकाश
इस राज्य में घोषित किया गया 21 दिसंबर से 28 फरवरी तक शीतकालीन अवकाश
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर (जम्मू-कश्मीर) सरकार ने शुक्रवार को घाटी में कक्षा 12 तक के सभी स्कूलों और जम्मू संभाग के विंटर जोन इलाकों में 21 दिसंबर से शीतकालीन अवकाश की घोषणा की। स्कूल शिक्षा विभाग के सचिव बीके सिंह की ओर से जारी आदेश के अनुसार कश्मीर संभाग में उच्च माध्यमिक स्तर तक और जम्मू संभाग के विंटर जोन क्षेत्रों में सभी सरकारी शिक्षण संस्थानों और मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों के लिए शीतकालीन अवकाश 21 दिसंबर से 28 फरवरी तक रहेगा।

आदेश में कहा गया है कि कश्मीर संभाग और जम्मू संभाग के शीतकालीन क्षेत्र में कार्यरत उच्च माध्यमिक स्तर तक मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों सहित सभी सरकारी शिक्षण संस्थान 21 दिसंबर 2020 से 28 फरवरी 2021 तक शीतकालीन अवकाश का पालन करेंगे। हालांकि, कक्षा-11 से 12 के लिए विंटर ट्यूटोरियल और सभी कक्षाओं के लिए ऑनलाइन कक्षाएं सरकार द्वारा समय-समय पर जारी किए गए कोरोना के एसओपी का कड़ाई से पालन करते हुए आयोजित की जाएंगी। 

आदेश में कहा गया है, कैलेंडर के पालन में स्कूल के प्रमुख (एस) की ओर से कोई भी चूक और कोरोना के एसओपी नियमों के तहत सख्त कार्रवाई को आकर्षित करेंगे। उन्होंने कहा, हालांकि, ऑनलाइन कक्षाओं के साथ कक्षा 11 और 12 के लिए शीतकालीन ट्यूटोरियल कोरोना दिशानिर्देशों और एसओपी के अनुसार समय-समय पर आयोजित किए जाएंगे।

आजमगढ़ में पंचायत के दौरान फायरिंग, चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज

स्टडी में बड़ा दावा- बिल्ली और कुत्ते जैसे जानवरों को भी कोरोना संक्रमण का खतरा

केंद्र पर अखिलेश यादव का वार, कहा- पोषण करने वालों का शोषण बंद करे सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -