JKBOSE 12th रिजल्ट हुआ जारी, इन स्टेप्स को फॉलो कर चेक करें रिजल्ट
JKBOSE 12th रिजल्ट हुआ जारी, इन स्टेप्स को फॉलो कर चेक करें रिजल्ट
Share:

JKBOSE 12th Result 2019: जम्मू रीजन के कक्षा 12वीं के प्राइवेट स्टूडेंट्स के लिए जम्मू कश्मीर बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (JKBOSE) ने रिजल्ट की घोषणा कर दी है. जम्मू रीजन के जिन छात्रों ने बारहवीं की विंटर जोन की परीक्षा दी थी वो अब अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. रिजल्ट देखने के लिए छात्रों को jkbose.ac.in पर जाना होगा जहां वे आसानी से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जो छात्र पास होने के लिए निर्धारित किए गए अंकों को हर विषय में प्राप्त करने में सफल रहे होंगे उनके इस परीक्षा में उत्तीर्ण माना जाएगा. यदि कोई छात्र अपने द्वारा चुने गए विषयों में पासिंग मार्क्स लाने में सफल नहीं होता है तो उसको परीक्षा में असफल माना जाएगा. परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र यह याद रखें कि जम्मू कश्मीर एजुकेशन बोर्ड की ओर से मार्कशीट की ऑरिजनल कॉपी जारी की जाएगी. जो छात्रों को अपने स्कूल जाकर प्राप्त करना अनिवार्य होगा. 
को फॉलो करें.

इन स्टेप को फॉलोकर JKBOSE 12th Result 2019 को करें चेक 

सबसे पहले छात्र बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट jkbose.ac.in पर जाएं.अब वेबसाइट के होमपेज पर नजर आ रहे Result के लिंक पर क्लिक करें.इसके बाद उम्मीदवार अपना रोल नंबर दर्ज करने के बाद Submit कर दें.इसके बाद JKBOSE कक्षा 12वीं परिणाम आपकी स्क्रीन पर होगा.उम्मीदवार रिजल्ट को डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट निकाल लें.

मेडिकल ऑफिसर और लोअर डिविजन के पदों पर वैकेंसी, मिलेगा आकर्षक वेतन

पर्सनल असिस्टेंट,डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेटऑफिस अटेंडेंट

और पत्र वितरक के पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -