J-K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हो रही मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर
J-K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हो रही मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर
Share:

कुलगाम: जम्मू कश्मीर के कुलगाम से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि अब तक आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। आज यानी रविवार की सुबह सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ है। वही सुरक्षाबलों के घेरे में आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सुरक्षाबलोंं ने दो आतंकियों को घेर लिया है। आप देख सकते हैं जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट किया है।

 

इस ट्वीट में बताया गया है कि ''इस ऑपरेशन में पुलिस और सुरक्षाबल के जवान शामिल हैं। एक आतंकी को मार गिराया गया है जिसकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। ऑपरेशन अब भी जारी है।'' आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार सुबह सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा में दो आतंकियों को मार गिराया था। उस दौरान सुरक्षाबल के तीन जवान भी घायल हुए थे। उस दौरान सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था और आतंकियों को घेर लिया गया था। जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध जगह पर पहुंचे वैसे ही आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी थी। इसी दौरान जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार दिया था।

आप सभी जानते ही होंगे कि कश्मीर में सेना का आतंक पर प्रहार जारी है। कुछ समय पहले ही दक्षिण कश्मीर के शोपियां के चेक सादिक खान इलाके में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया था। उस समय सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने गोली चलानी शुरू कर दी और उसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए इश्फाक डार को मार गिराया। जी दरअसल इश्फाक डार लश्कर-ए तैयबा का टॉप कमांडर था और साल 2017 से सक्रिय था।

MP: बारिश के साथ गिरने लगी बिजली, 48 घंटों में 6 लोगों की मौत

आज से शुरू हो रहा है सावन, जानिए आज का पंचांग

कारगिल विजय दिवस की 22वीं वर्षगांठ पर जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के दौरे पर जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -