विधायक रामकुमार गौतम को बेतुकी बयानबाजी पड़ी भारी, पार्टी हाईकमान ने मांगा जवाब
विधायक रामकुमार गौतम को बेतुकी बयानबाजी पड़ी भारी, पार्टी हाईकमान ने मांगा जवाब
Share:

जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम को कई दिन से बगावत के सुर अलापना अब काफी अलग रास्ते पर जाता नजर आ रहा है. विधानसभा में पार्टी नेता एवं उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का मजाक उड़ाना महंगा पड़ गया है. गौतम के वायरल वीडियो पर एक्शन लेते हुए पार्टी हाईकमान ने कारण बताओ नोटिस थमाया है. दो सप्ताह के भीतर उन्हें स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश दिए गए हैं.

लगातार बढ़ रही इस रहस्यमयी बीमारी की मार, मरने वालों की संख्या 41 पार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रामकुमार गौतम पहले से ही पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान गौतम ने भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को हराया था. मंत्री नहीं बनाए जाने से खफा गौतम ने करीब एक माह पहले सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देने के बाद से ही गौतम दुष्यंत चौटाला व उनके परिवार की अलोचना कर रहे हैं.

पूर्वी तुर्की में भूकंप का कहर, 18 की मौत

पार्टी के विवाद को लेकर रामकुमार गौतम का एक वीडियो वायरल होने के बाद जजपा नेतृत्व ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा गया है. जजपा के महासचिव डॉ.केसी बांगड़ के अनुसार गौतम को 15 दिन के भीतर अपना जवाब दायर करने के लिए कहा गया है. आरोप है कि उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी की है. दूसरी तरफ इस बारे में संपर्क करने पर रामकुमार गौतम ने किसी तरह का नोटिस मिलने से इनकार करते हुए कहा कि जब नोटिस मिलेगा तब देखा जाएगा.

बीमा कंपनियों के व्यवहार से नाराज सीएम योगी, क्लेम न दिए जाने पर उठा सकते है बड़ा कदम

सपा प्रमुख अखिलेश यादव नाराज, कहा-करोड़ों रुपये गंगा की सफाई पर फूंक दिए...

शिवसेना का बड़ा एलान, पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालना जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -