जीतू चाहे जो कहें, उनकी मर्जी
जीतू चाहे जो कहें, उनकी मर्जी
Share:

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव इंदौर के पार्टी विधायक जीतू पटवारी के उस बयान से बुरी तरह आहत हे जिसमे उन्होंने कहा है कि प्रदेश की कमान कमलनाथ के हाथो में सौंपी जाना चाहिए क्योंकि यादव भाजपा सरकार से लड़ने में अक्षम हे. श्री यादव रविवार को इंदौर में आरटीओ रोड की चुनरी यात्रा में तो शामिल हुए लेकिन जीतू के गरबों में नही  गए. उनका कहना हे कि जीतू पटवारी बड़े नेता हे और वो जो चाहे वो कह सकते हे.

ये उनकी मर्जी हे. प्रदेश में उनके नेतृत्वे में कांग्रेस ने अनेक महत्वपूर्ण चुनाव जीते हे. भाजपा को कई झटके दिए हे. आगे भी कांग्रेस शहडोल लोकसभा उपचुनाव जित सकती हे. उन्होंने ये भी कहा कि सभी मिलकर भाजपा को हराने के लिए संघर्ष करे तो कांग्रेस  को प्रदेश में फिर सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता. श्री यादव का कहना था कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस आगे बड़ी हे और कार्यकर्ताओ में उत्साह का संचार हुआ हे.

अब वे घरो से निकलकर भाजपा से लड़ने के लिए तैयार हे . ये उनकी बड़ी उपलब्धि हे. श्री यादव ने ये भी कहा कि आने वाले वक्त में वे प्रदेश का व्यापक दौरा करेंगे और घर बैठे कार्यकर्ताओ को निकालेंगे और उन्हें 2017 के विधानसभा चुनाव के लिए तैयार करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -