कमलनाथ के खिलाफ FIR होने पर भड़के जीतू पटवारी, कहा- 'चोरी की सरकार चलाने वाले'
कमलनाथ के खिलाफ FIR होने पर भड़के जीतू पटवारी, कहा- 'चोरी की सरकार चलाने वाले'
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ इन दिनों विवादों में हैं। वह BJP से लेकर आम जनता तक के निशाने पर बने हुए हैं। जी दरअसल उन्होंने 'कोरोना से मौत और इंडियन वैरिएंट' को लेकर एक बयान दिया था जिस पर बीते कल यानी रविवार को दिनभर बवाल मचा रहा। वही उसके बाद भाजपा विधायकों की शिकायत पर क्राइम ब्रांच भोपाल ने बीते रविवार रात ही कमलनाथ के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत मामला दर्ज किया। वहीं दूसरी तरफ मामला दर्ज होने के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी में बवाल मच गया है। अब कांग्रेस पार्टी में हलचल तेज है। इसी बीस कांग्रेस की सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला बोला है।

हाल ही में जीतू पटवारी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि, ''एफआईआर उनपर होनी थी जिनके कारण इतने लोगों की जानें गई हैं, लेकिन एफआईआर हुई आवाज उठाने वालों पर।'' जी दरअसल कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज होने पर जीतू पटवारी का बयान सामने आया है। उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने कहा, ''एफआईआर उन पर होना चाहिए जिन्होंने प्रदेश की जनता को तड़पा तड़पा कर मारा है, लेकिन एफआईआर कमलनाथ पर हुई चोरी की सरकार चलाने वाले शिवराज जी आपने कमलनाथ पर FIR कर फिर एक पाप कर दिया है, जनता देख रही है, सबक सिखायेगी !''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता की आवाज को सरकार के कानों तक लेजाने को कोशिश की, लेकिन यह एफआईआर शिवराज का डर बताती है, पटवारी बोले- शिवराज का असली चहरा जनता के बीच आने लगा है जनता देख रही है, सबक सिखायेगी।'' वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ''शिवराज का तानाशाह बाहर निकला, नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज कराई; शिवराज जी, इस देश में दमन तो अंग्रेजों का भी नहीं टिका, तो तुम तो जयचंदों के बैशाखी पर टिके लोकतंत्र के अदने से दुष्कर्मी मात्र हो। “जनता को मत ललकारो”। आप सभी को बता दें कि जीतू पटवारी कांग्रेस के पूर्व खेल मंत्री रह चुके हैं।

टाटा का बड़ा ऐलान- अगर कोरोना से हुई कर्मचारी की मौत, तो परिवार को 60 वर्षों तक मिलेगा पूरा वेतन

CM शिवराज ने किया बुधनी में बन रहे अत्याधुनिक कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

कसाई नौशाद ने की अपने भाई-भाभी की निर्मम हत्या, एक साल के भतीजे के भी हाथ-पाँव काटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -