आज़म के बचाव में उतरे मांझी, कहा - मां अगर बेटा को Kiss करे तो...
आज़म के बचाव में उतरे मांझी, कहा - मां अगर बेटा को Kiss करे तो...
Share:

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान इन दिनों अपने बयानों को लेकर बुरी तरह घिरे हुए हैं. सदन में सांसद रमा देवी पर टिप्पणी करने के बाद भाजपा के अलावा अन्य कई पार्टियों के सांसद लगातार उन्हें बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. साथ ही रमा देवी से मांफी मांगने के लिए भी कह रहे हैं. किन्तु अब उनके समर्थन में बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी आ गए हैं.

जीतनराम मांझी ने आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर उनका समर्थन किया है और कहा है कि आजम खान ने किसी तरह कि आपत्तिजनक बात नहीं कही है. उनकी बातों का गलत मतलब निकाला जा रहा है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या बेटा जब मां को चुमता है तो क्या वह सेक्स है? या फिर मां बेटे को चुमती है तो क्या वह सेक्स है? उसी तरह आजम खान का कहना भी उसी तरह था और उसी भाव से था. लेकिन इसका गलत अर्थ निकाला जा रहा है.

मांझी ने कहा कि आजम खान के कहने का अर्थ यह नहीं है. उनकी बात को गलत नजरिए से देखा जा रहा है. मांझी ने कहा कि आजम खान ने रमा देवी को बहन बोला है. अगर उन्हें ठेस पहुंची है तो आजम खान को अपने कहे के लिए मांफी मांग लेनी चाहिए. किन्तु उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए. वहीं, मांझी के आजम खान की समर्थन पर भी सियासत शुरू हो गई है. क्योंकि आजम खान के बयानों की निंदा राजद से लेकर बसपा और तृणमूल के नेता तक कर चुके हैं. 

आजम खान ने भाई-बहन व मां-बेटा के Kiss पर दिया विवादित बयान, समर्थन में आए मांझी

कांग्रेस-जेडीएस के बागी 14 विधायक अयोग्य घोषित

VIDEO: गले तक पानी में डूबकर बाढ़ की रिपोर्टिंग, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ पाक रिपोर्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -