'हिन्दुओं को कहीं पनाह नहीं मिलेगी..', मौलाना के वीडियो का जितेंद्र नारायण त्यागी ने दिया जवाब
'हिन्दुओं को कहीं पनाह नहीं मिलेगी..', मौलाना के वीडियो का जितेंद्र नारायण त्यागी ने दिया जवाब
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली के मौलाना तौकीर रज़ा की धमकी पर अब जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी (पूर्व नाम वसीम रिजवी) की प्रतिक्रिया सामने आई है। जितेंद्र नारायण त्यागी एक वीडियो जारी कर के मौलाना को जवाब दिया है। बता दें कि शिया वक़्फ़ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिज़वी ने गाजियाबाद के डासना स्थित शिव शक्ति धाम में महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की उपस्थिति में हिन्दू धर्म स्वीकार लिया था। इसके बाद वो हरिद्वार धर्म संसद में भी शामिल हुए थे। जितेंद्र त्यागी अक्सर इस्लामी कट्टरपंथियों को जवाब देते रहते हैं।

अब उन्होंने कहा है कि, 'तौकीर रज़ा, असदुद्दीन ओवैसी, नसीरुद्दीन शाह और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड! तुम 20 करोड़ मुस्लिमों को जमा कर लो, इसके बाद भी गृह युद्ध नहीं कर सकते। तुम मजमे जमा कर के हिन्दुओं को डरा रहे हो। पाकिस्तान के इशारे पर भारत में गृह युद्ध जैसे माहौल बना रहे हो। सनातन धर्म के मानने वालों का खून पानी नहीं है, जो तुम आसानी से बहा डोज। अब देश में औरंगजेब और बाबर की हुकूमत भी नहीं बची है, जो तुम सिर पर सिर रख कर काट दोगे।'

इसके साथ ही जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने घोषणा करते हुए कहा कि हम लगातार धर्म संसद करेंगे, हर जगह करेंगे और हर माह करेंगे। उन्होंने कहा कि हम लड़ने के लिए नहीं, मगर अपनी हिफाजत के लिए ऐसा करेंगे। उन्होंने कट्टर इस्लामियों से सवाल करते हुए कहा कि आज जब हिन्दू जागरूक हो रहे हैं, तो वो लोग परेशान क्यों हैं? साथ ही ये भी पुछा कि पाकिस्तान परेशान क्यों है? बता दें कि उत्तराखंड में धर्म संसद में भड़काऊ बयान को लेकर जितेंद्र नारायण त्यागी पर FIR भी दर्ज हो चुकी है। बता दें कि मौलाना तौकीर रजा ने कहा था कि, अगर मुसलमानों ने कानून हाथ में ले लिया, तो हिन्दुओं को देश में कहीं पनाह नहीं मिलेगी, जिसके जवाब में जितेंद्र त्यागी का ये वीडियो सामने आया है। 

दूध उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड और असम ने हाथ मिलाया

जल संरक्षण के मामले में यूपी बना नंबर-1, केंद्रीय मंत्री ने दिया सम्मान

तालिबान के शीर्ष अधिकारी ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से अफगानिस्तान की मदद करने की अपील की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -