'जम्मू कश्मीर की जिम्मेदारी बिहारियों पर छोड़ दो..15 दिन में सुधार देंगे..', PM मोदी से मांझी की मांग

पटना: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा की जा रही बाहरी लोगों की 'टारगेट किलिंग' पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कश्मीर की जिम्मेदारी बिहार के लोगों को सौंप दें और वे लोग 15 दिनों में हालात सुधार कर दिखा देंगे.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आर्मी के एंटी-टेरर ऑपरेशन से तिलमिलाए आतंकी एक के बाद एक गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाते जा रहे हैं. रविवार को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने बिहार निवासी दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतकों की शिनाख्त बिहार के निवासी राजा और जोगिंदर के रूप में हुई है. इससे पहले शनिवार को भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों का क़त्ल कर दिया था. श्रीनगर में बिहार के निवासी अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था. वहीं, पुलवामा में यूपी के रहने वाले सगीर अहमद की हत्या की गई थी.  

इन हत्याओं पर जीतनराम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'कश्मीर में लगातार हमारे निहत्थे बिहारी भाईयों की हत्या की जा रहीं है जिससे मन व्यथित है। अगर हालात में बदलाव नहीं हो पा रहें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी से आग्रह है, कश्मीर को सुधारने की जिम्मेवारी हम बिहारियों पर छोड दिजिए 15 दिन में सुधार नहीं दिया तो कहिएगा।'

ब्रिटेन में लगातार पांचवें दिन कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए 40 हजार से अधिक केस

अक्टूबर की इस तारीख को वाराणसी में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

NCB पर उठाए गए NCP के सवालों को मिला जबरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -