जीतनराम मांझी ने किया पप्पू यादव का समर्थन, कहा- जनता की सेवा करने वालों की गिरफ्तारी 'खतरनाक'
जीतनराम मांझी ने किया पप्पू यादव का समर्थन, कहा- जनता की सेवा करने वालों की गिरफ्तारी 'खतरनाक'
Share:

पटना: जन अधिकार पार्टी (जाप) सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है. हर ओर पूर्व सांसद की रिहाई की मांग उठ रही है. स्थिति ये है कि गिरफ्तारी के चंद घंटों बाद ही ट्विटर पर #releasepappuyadav जमकर ट्रेंड कर रहा है. इसी हंगामे के बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने पप्पू यादव का समर्थन किया है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट करते हुए लिखा है कि जनता की सेवा करने वालों की गिरफ्तारी खतरनाक है.

मांझी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, " कोई जनप्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके एवज में उसे गिरफ़्तार किया जाए तो ऐसी घटना मानवता के लिए खतरनाक है. ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जांच हो तब ही कोई कार्रवाई होनी चाहिए, नहीं तो जन आक्रोश होना लाजमी है." वहीं, नेता और प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मांझी की बातों को दोहराया है.

बता दें कि मंगलवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस पूर्व सांसद पप्पू यादव के पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित घर पर पहुंची और उन्हें लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन ना करने की चेतावनी दी. मगर पुलिस के पप्पू यादव के आवास पर पहुंचने की सूचना समर्थकों को मिलने के बाद बवाल होने लगा, ऐसे में पुलिस जाप सुप्रीमो को अरेस्ट कर गांधी मैदान थाने लेकर चली गई.

 

सऊदी अरब 20 मई से शुरू होने वाले इनबाउंड यात्रियों पर संस्थागत संगरोध करेगा लागू

केंद्र सरकार को केजरीवाल का सुझाव, कहा- और कंपनियों को सौंपा जाए वैक्सीन बनाने का काम

जा सकती है ममता बनर्जी और अमित मित्रा की कुर्सी, अगर 6 महीने में नहीं किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -