तेजस्वी पर जीतनराम मांझी का हमला, बोले- उन्हें कोई संवैधानिक जानकारी नहीं, नीतीश कुमार से मांगें माफी
तेजस्वी पर जीतनराम मांझी का हमला, बोले- उन्हें कोई संवैधानिक जानकारी नहीं, नीतीश कुमार से मांगें माफी
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने सदन में जो किया वो सही नहीं है. मेरी तेजस्वी के प्रति अच्छी सोच थी, मगर तेजस्वी को संवैधानिक प्रक्रिया के बारे में जानकारी नहीं है. तेजस्वी किसी काम के आदमी नहीं हैं, उन्हें नीतीश कुमार से माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन सदन में जो हुआ वह सभी ने देखा. जिस तरह से भाषाओं का इस्तेमाल किया गया वह कहीं से संवैधानिक नहीं था. हम प्रमुख जीतनराम मांझी ने कहा कि 17वां सत्र था और मुझे कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. फिर प्रक्रिया को मैंने पूरा किया और विजय सिन्हा अध्यक्ष पद पर बैठे. सत्र छोटा था और गवर्नर का अभिभाषण के बाद धन्यवाद ज्ञापन करने की बात थी. सारी बात सही चली, मगर आखिरी समय तेजस्वी यादव ने जो सीएम नीतीश कुमार पर मर्यादित टिप्पणी की उससे बात बिगड़ गई.

उन्होंने कहा कि जो सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि, वह सदन के पटल पर कुछ नहीं कहा था बल्कि एक सभा में कहा था, मगर तेजस्वी यादव ने सदन में जिस तरह से बयान दिए वह अमर्यादित था. ऐसे मुद्दों को भी उठाया जिस पर अदालत का आदेश आना बाकी है.

किसान आंदोलन पर शाहनवाज़ हुसैन का बड़ा बयान, कहा- बातचीत के जरिए ठीक होंगी गलतफहमियां

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: प्रथम चरण का मतदान संपन्न, 43 सीटों पर पड़े वोट

आतंकवाद के मामले में आठवें नंबर पर पंहुचा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -