NDA में शामिल हो सकते हैं जीतनराम मांझी, बिहार चुनाव को लेकर कही ये बात
NDA में शामिल हो सकते हैं जीतनराम मांझी, बिहार चुनाव को लेकर कही ये बात
Share:

दरभंगा: बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) सुप्रीमो जीतन राम मांझी मंगलवार को दरभंगा दौरे पर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने दरभंगा परिसदन में प्रेस वालों से बात करते हुए यह संकेत दिया कि उनकी पार्टी NDA के साथ जा सकती है. जीतन राम मांझी ने कहा है कि," विधानमंडल में हमलोगों ने SC-ST को लेकर चार मुद्दा उठाया था, जिस पर सुशील कुमार मोदी ने हम लोगों का समर्थन करते हुए कहा था कि यह तो हम लोगों की भी नीति है. किन्तु लालू प्रसाद यादव या उनकी पार्टी के एक भी सदस्य ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा."

इस दौरान जीतन राम मांझी ने NDA की प्रशंसा करते हुए कहा है कि, " इस आधार पर हम कह सकते हैं कि हमारा जो चारों सिद्धांत हैं, जिसके लिए हम शुरू से लड़ रहे हैं. इस मामले में हम उनको (NDA) करीब पा रहे हैं. यदि हमारे सिद्धांत NDA के सिद्धांतों से मेल खाते हैं, तो हम उनके साथ भी जा सकते हैं."  महागठबंधन से अलग होते ही जीतन राम मांझी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव SC-ST के सबसे बड़े विरोधी हैं.

मांझी ने अपना उदाहरण देते हुए कहा है कि राबड़ी देवी, लालू प्रसाद यादव से अधिक अच्छी हैं. भले ही सीएम पद से हटाने में नीतीश कुमार के साथ लालू यादव का बड़ा हाथ था. किन्तु राबड़ी देवी ने इसके खिलाफ खड़ी थी."

कोरोना काल के बीच छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ मानसून सत्र

दिग्विजय सिंह बोले- 'गाँधी-नेहरू परिवार से ही हो कांग्रेस अध्यक्ष'

मिस्र का टूर कर चुके है अब तक लाखों पर्यटक, जुलाई माह से शुरू हो गई थी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -