जीतन राम मांझी के बयान ने मचाया बवाल, महिलाओं को लेकर सरेआम कह डाली ये बात
जीतन राम मांझी के बयान ने मचाया बवाल, महिलाओं को लेकर सरेआम कह डाली ये बात
Share:

गया: बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बोल उम्र के साथ बहुत बिगड़ गए हैं। शायद यही कारण है कि उन्होंने महिलाओं को लेकर शर्मनाक बयान दिया है। गरीब संपर्क यात्रा के चलते गया में आयोजित एक जनसभा के चलते जीतन राम मांझी ने इशारों इशारों में अमीरों के बच्चों को नाजायज औलाद करार दे दिया।

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक एवं संरक्षक जीतन राम मांझी इन दिनों गरीब संपर्क यात्रा पर हैं। इसी के तहत गया के गांधी मैदान में गरीब जगाओ रैली का आयोजन किया गया था। रैली में जुटी भीड़ को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम बहक गए। अमीर और गरीब की आबादी का विश्लेषण करते हुए मांझी ने महिलाओं को लेकर शर्मनाक बोली बोल गए। पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने कहा है कि गरीब के बच्चे इसलिए अधिक होते हैं क्योंकि पति पत्नी साथ रहते हैं। साथ रहने से बच्चों संतान उत्पन्न होने के अधिक मौके प्राप्त होते हैं। मगर अमीर लोग पति पत्नी साथ नहीं रहते अक्सर दोनों अलग अलग रहते हैं तथा उनके बच्चे पोस्टकार्ड पर ही पैदा हो जाते हैं।  

जीतन राम मांझी ने बिहार के पूर्व सीएम केबी सहाय एवं विधायक कामाख्या नाराणयण सिंह के बीच जनसंख्या को लेकर विधानसभा में हुई बहस का हवाला देते हुए यह बात कही। आगे उन्होंने कहा कि अमीर लोग कोलकाता, दिल्ली और पटना रहते हैं। अक्सल पति दार्जिलिंग में रहते हैं तो पत्नी शिमला में रहती है। तथा पोस्टकार्ड से उनके बच्चे पैदा हो जाते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि हम लोग तो अपने घर की औरतों के साथ रहते हैं इसलिए हमलोगों के परिवार में अधिक बाल बच्चा हो जाता है। अपनी भाषा में मांझी ने अपने भाषण में बोला कि बड़कन लोग दार्जिलिंग में तो उनकी पत्नी पत्नी शिमला में रहते हैं। पोस्टकार्ड पर आप लोग का बच्चा पैदा होता है। तो ऐसे में निर्धन लोग को अधिक बच्चे होते हैं वहीं, अमीर लोगों के कम बच्चे होते हैं। हमारी संख्या अधिक है तो हमें आरक्षण मिलना चाहिए। मांझी के इस बयान की चौतरफा निंदा हो रही है।

गोभी देख भड़के बीजेपी नेता गुस्से में कर दी ऐसी हरकत

'प्रियंका गांधी के PA में तमीज नहीं है', जानिए क्यों भड़की अर्चना गौतम?

मनीष सिसोदिया को जेल से छुड़वाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कांग्रेस सांसद, जानिए शराब घोटाले की एक-एक डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -