तिहरे हत्याकांड को लेकर बिहार महागठबंधन में सियासत गर्म, तेजस्वी को मांझी ने दी नसीहत
तिहरे हत्याकांड को लेकर बिहार महागठबंधन में सियासत गर्म, तेजस्वी को मांझी ने दी नसीहत
Share:

पटना: बिहार के गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर को लेकर अब विपक्षी महागठबंधन में ही राजनीति शुरू हो गई है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) जहां गोपालगंज हत्याकांड के आरोपी जनता दल यूनाइटेड (JDU) MLA की गिरफ्तारी को लेकर सड़कों पर उतरने की कवायद कर रही है, वहीं हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) आरजेडी द्वारा इस मामले को राजनीतिक मुद्दा बनाए जाने पर सवाल खड़े कर रही है. 

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने तेजस्वी यादव के आंदोलन पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि हर तबके के लोगों के साथ घटना हुई, सिर्फ एक तबके के लिए आंदोलन सही नहीं है. तेजस्वी यादव को महागठबंधन के नेताओं से सलाह करके आंदोलन करना चाहिए था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ गोपालगंज की घटना पर आंदोलन क्यों? अन्य घटनाओं पर भी आंदोलन करना चाहिए था. तेजस्वी यादव को सिपहसलार उचित राय नहीं दे रहे हैं. यह महागठबंधन को तोड़ने वाली सलाह राजद को दी जा रही है.

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि महज एक लाठी को तोड़ना आसान है. पांच लाठी साथ रहेगी, तो तोड़ा नहीं जा सकता. वहीं, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव पर दर्ज हुई FIR जीतनराम मांझी ने कहा कि कानून के हिसाब से जो सही होगा, वो होगा. यदि कानून तोड़ा गया होगा, तो कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना वायरस से अर्थव्यवस्था की गति हुई धीमी, संक्रमण समाप्त होने से मिल सकती है रफ्तार

इन तरीकों का उपयोग करके पैसे से बना सकते है पैसा

जीएसटी काउंसिल की बैठक पर टिकी है व्यापार वर्ग की निगाहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -