मांझी ने खेला मदिरा का दाव, खास है दूसरे चरण का चुनाव
मांझी ने खेला मदिरा का दाव, खास है दूसरे चरण का चुनाव
Share:

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी बिहार में होने वाले दूसरे चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार में लग गए हैं। इस दौरान वे लगातार एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने अपनी ओर से एक नई अपील की है जिसमें उन्होंने कहा है कि बिहार में पहले मतदान कीजिए फिर मदिरापान। दरअसल उन्होंने संदेह जताया है कि मदिरापान के साथ उनके समर्थकों को बेहोश करने के लिए मदिरा में विषैला पदार्थ मिलाया जा सकता है, जिसके लिए उन्होंने समर्थकों से पहले मतदान करने की अपील की है।

उल्लेखनीय है कि मांझी दो सीटों गया के इमामगंज और जहानाबाद जिले के मकदुमपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में वे दोनों ही क्षेत्रों में अपना व्यापक प्रचार कर रहे हैं। प्रचार के लिए जुटे समर्थकों से भी वे प्रचार कार्य का जायजा ले रहे हैं। हालांकि चुनाव के दौरान आचार संहिता लगी होने के बाद भी मदिरा की बात करना उनके लिए कुछ मुश्किल भरा हो सकता है। यही नहीं मांझी द्वारा कहा गया है कि दिनभर काम कर थके हारे लौटने के बाद यदि थोड़ा पी भी लिया जाए तो उसमें क्या बुराई है। 

उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी जेडीयू में अपनी उपेक्षा के बाद जेडीयू से अलग हो गए और खुद की नई पार्टी हिंदुस्तान अवाम मोर्चा बनाई। इस दौरान उन्होंने भाजपानीत गठबंधन एनडीए में भागीदारी की और बिहार चुनाव में अपने प्रत्याशी खड़े किए। भाजपा भी मांझी के माध्यम से बिहार में महादलित कार्ड खेलने में कामयाब रही। अब जीतन राम मांझी दूसरे चरण के मतदान में अपनी जीत सुनिश्चित करने में लगे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -