पप्पू का हाथ थाम NDA से किनारा कर सकते हैं मांझी
पप्पू का हाथ थाम NDA से किनारा कर सकते हैं मांझी
Share:

पटना : बिहार में इन दिनों राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। विरोधी अभी भी एक दूसरे को कोसने में लगे हैं वहीं राजनीति के दंगल में कुछ नए गठजोड़ भी हो रहे हैं। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और आरजेडी से अलग हुए सांसद पप्पू यादव साथ आ गए हैं। पप्पू का हाथ मिलते ही पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने उसे झपटकर भाजपा से किनारा करने की तैयारी कर ली है। उनका कहना है कि एनडीए को अपना मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित करना चाहिए वहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि उन्हें अधिक सीटें नहीं मिलती हैं तो वे भाजपा से अलग हो सकते हैं।

दरअसल सम्मान के लिए जीने की बात करने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने हाल ही में सांसद पप्पू यादव के साथ एक साझा पत्रकार वार्ता आयोजित की इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में यदि मांझी को कम सीटें मिलती हैं तो वे एनडीए से अलग हो सकते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे सम्मान के साथ जीना चाहते हैं।

यदि सम्मानजनक सीटों पर लड़ने के लिए नहीं मिला या सीटें नहीं दी गईं तो वे भाजपा से किनारा कर लेंगे। उनका कहना था कि एनडीए को राज्य में अपना सीएम उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए। इस दौरान सांसद पप्पू यादव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने बिहार की जमीन पर सामाजिक न्याय की संकल्पना को साकार किया है। दूसरी ओर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने दोनों के साथ आने पर कहा कि मांझी वह खुजली हैं जिस पर लोशन भी बेअसर होता है और पप्पू को तो तिहाड़ से ज्ञान मिला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -