jio ने एड किया अपना नया एप, अब मिलेगी सारी अपडेट

jio ने एड किया अपना नया एप, अब मिलेगी सारी अपडेट

रिलायंस जियो ने अपने जियो फ़ोन यूजर्स को खास तोहफा दिया है। कंपनी ने जियो फ़ोन के लिए जियो क्रिकेट ऐप लॉन्च कर दिया है। इस ऐप की मदद से यूजर्स जियो फ़ोन में क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट देख सकेंगे। साथ ही मैच का लाइव स्कोर और वीडियो भी देखने को मिलेंगे। इस ऐप को खासतौर पर IPL टूर्नामेंट को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जिसका फाइनल मैच 10 नवंबर को होने वाला है।

जियो फ़ोन के लिए लॉन्च किए गए जियो क्रिकेट ऐप यूजर्स को एक या दो नहीं बल्कि  कुल 9 भाषाओं की सुविधा मिलेगी। इसमें बंगाली, अंग्रेजी, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलगू शामिल हैं। इसके साथ ही Jio Phone यूजर्स JioCricket ऐप के माध्यम से 'Jio Cricket Play Along' गेम का भी हिस्सा बनने वाले है। जो कि JioCricket ऐप के अंदर ही मौजूद है। यह गेम हिंदी व अंग्रेजी दो भाषाओं में उपलब्ध है। उपभोक्ता इस ऐप को Jio Store से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

जियो क्रिकेट की मदद से जियो फ़ोन यूजर्स को क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट प्राप्त होगी। इसमें आप मैच के दौरान लाइव स्कोर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें भी देख सकते हैं। इतना ही नहीं ऐप में मैच के वीडियोज भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि इस ऐप में अंदर दिए गए Jio Cricket Play Along गेम में यूजर्स मैच अपडेट्स से जुड़े अनुमान लगा सकते हैं। इसमें 50,000 रुपये तक के रिलायंस वाउचर्स जीतने का मौका मिलेगा। जंहा इस बात का पता चला है कि पिछले दिनों ही रिलायंस जियो ने स्वदेशी वेब ब्राउजर JioPages को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि JioPages वेब ब्राउजर फास्ट होने के साथ-साथ पूरी तरह से सुरक्षित भी है। इस वेब ब्राउजर में यूजर्स को Incognito मोड और एड-ब्लॉकर जैसे कई खास व लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे। JioPages की प्राइवेसी को लेकर कंपनी का दावा है कि दूसरे ब्राउजर्स के तुलना में यह यूजर्स को डाटा प्राइवेसी के साथ अपने डाटा पर पूर्ण नियंत्रण भी देता है।

29 अक्टूबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स

अगर खो गया है UAN नंबर, जानिए इसे ऑनलाइन ढूंढ़ने का सरल तरीका

नेपाल में टीवी प्रसारण प्रणालियों में स्वच्छ नीति फीड