ये हैं 200 के अंदर मिलने वाले बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स
ये हैं 200 के अंदर मिलने वाले बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स
Share:

COVID-19 ने हमारी लाइफ को बहुत हद तक डिजिटल दुनिया में सीमित कर दिया है। आधिकारिक वर्क्स से लेकर ऑनलाइन क्लासेज तथा इंटरटेनमेंट तक सभी चीजों के लिए इंटरनेट की आवश्यकता बढ़ गई है। किन्तु आपको यदि रिचार्ज प्लान्स के दामों को लेकर भी चिंता है तो हम आपको यहां जियो, एयरटेल तथा Vi के उन बेस्ट प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके दाम 200 रुपये के अंदर है। इन प्लान्स में डेली डेटा सहित बाकी लाभ भी दिए जाते हैं।

वही इस प्लान में कंपनी 28 दिनों की वैधता के दौरान प्रतिदिन 1।5GB डेटा देती है। इस प्रकार इसमें टोटल 42GB डेटा कस्टमर  को मिलते हैं। साथ-साथ इसमें ऑन-नेट फ्री कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स तथा प्रतिदिन 100SMS भी दिए जाते हैं। इसके अतिरिक्त इसमें जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी कस्टमर्स को दिया जाता है। साथ ही इस प्लान में कंपनी 24 दिनों की वैधता के दौरान प्रतिदिन 1GB डेटा देती है। साथ-साथ इसमें कस्टमर को अनलिमिटेड कॉलिंग तथा प्रतिदिन 100SMS के भी फायदे दिए जाते हैं।

साथ ही एयरटेल के इस प्लान में कस्टमर्स को हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक तथा एयरटेल एक्सट्रीम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। कंपनी के इस प्लान में 24 दिनों की वैधता के दौरान प्रतिदिन 1GB डेटा दिया जाता है। साथ-साथ कस्टमर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग तथा प्रतिदिन 100SMS भी दिए जाते हैं। इसमें Vi मूवीज तथा टेलीविज़न का कॉम्प्लिमेंट्री ऐक्सेस भी दिया जाता है। 

बेहद ही शानदार है नोकिया के ये हेडफोन्स, सामने आई कीमत

जीएसटी पोर्टल में व्यापारियों और कर सलाहकारों को करना पड़ा गड़बड़ियों का सामना

Flipkart दे रहा शानदार अवसर, फ्री में खरीदें अपना पसंदीदा स्मार्टफोन,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -