Jio यूजर्स की हो गई बल्ले बल्ले, पेश हुआ अब तक सबसे सस्ता प्लान

Jio कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स देने के लिए भी पहचाने जाते है. टेलीकॉम कंपनी के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जो काफी पॉपुलर हैं. इस बार कंपनी ने ऐसा प्लान पेश कर दिया गया है, जो डेटा यूजर्स के लिए बेस्ट साबित हो चुका है. यह प्लान खासकर उन लोगों के लिए है, जो इंटरनेट का अधिक उपयोग कर चुके है. कंपनी ने इस प्लान का नाम 'फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक' दिया है. इसका सीधा मतलब यह है कि वर्ल्ड कप के उपरांत प्लान बंद हो जाएगा. इस प्लान की कीमत 222 रुपये है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल में....

Reliance Jio 222 प्रीपेड प्लान: JIO का 222 रुपये वाला यह प्रीपडे प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आ रहे है. प्लान में यूजर को 50GB का डेटा भी दिया जा रहा है. FIFA देखने वालों के लिए यह प्लान सबसे बेस्ट है. 50GB डेटा खत्म होने के उपरांत स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी.

क्यों लेना चाहिए यह प्लान: कुछ दिनों में डेटा पैक्स महंगे हुए हैं. लेकिन इस प्लान में डेटा बहुत कम कीमत में दिया जा रहा है. डेटा की कीमत देखी जाए तो प्लान में 1GB डेटा का मूल्य 4.4 रुपये है. डेटा एड ऑन प्लान वाउचर खरीदने से अच्छा है कि इस प्लान को खरीदना अच्छा है. 

कैसे करें रिचार्ज?: जियो के इस रिचार्ज को पाने के लिए यूजर रिटेल स्टोर पर भी कर सकते है. इसके अलावा जियो मोबाइल ऐप से भी रिचार्ज कर पाएंगे. MyJIO App और जियो की ऑफिशियल वेबसाइट से भी रिचार्ज कर सकते हैं. थर्ड पार्टी ऐप्स भी हैं, जहां से प्लान को लिया जा सकेगा.

इस स्मार्टफोन का DSLR Camera भी इस जीत रहा लोगों का दिल

सैमसंग के इस स्मार्टफोन के आगे फ़ैल हो जाएंगे सारे फ़ोन

Vi ने पेश किए अब तक के सबसे सस्ते प्लान, आज ही करें रिचार्ज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -