JIO यूजर्स के लिए Three Month फ्री इंटरनेट, जानिए सच
JIO यूजर्स के लिए Three Month फ्री इंटरनेट, जानिए सच
Share:

टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो को आये हुये 2 साल हो चुके हैं, तब से जियो अपने हर एक ग्राहक की सुविधा को बिल्कुल ध्यान में रखे हुए हैं. रिलायंस जियो कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए हर तरह के ऑफर तथा प्लान उपलब्ध करवाए जाते रहते हैं. जियो के किफायती ऑफरों की वजह से जियो के सभी ग्राहक जियो की तारीफ करते ही दिखाई देते हैं. बजह यह भी है कि जियो के आने से पहले बाकी कंपनियों द्वारा डाटा तथा कॉलिंग के लिए भारी-भरकम कीमत वसूल कर ली जाती थीं. लेकिन अब परिस्थिती बदल चुकी है.

इंस्टाग्राम के लाखों यूजर्स का पासवर्ड हुआ लीक, ये है वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Jio तीन महीने फ्री इंटरनेट नहीं दे रहा है. WhatsApp पर एक मैसेज बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है . इस वायरल मैसेज में दावा किया गया है कि सभी Jio यूजर्स को 30 जून 2019 तक फ्री इंटरनेट कंपनी दे रही है. इतना ही नहीं इस फॉरवर्ड मैसेज में कहा गया है आज रात 12 बजे से पहले जियो इंटरनेट सर्विस को अपग्रेड कर लें ताकि आपको ऑफर का लाभ मिल सके.बता दे इसके अलावा इस फर्जी वायरल फॉर्वर्डेड मैसेज में कहा गया है कि अगर अपग्रेड नहीं किया है तो Jio सिम डिऐक्टिवेट कर दिया जाएगा. ये मैसेज पूरी तरह से फेक है और आप लोगो के अनुरोध है किसी भी स्थिती मे भरोसा न करें.ताकि किसी भी असुविधा से बचा जा सके.

अगर आपका स्मार्टफोन वायरस का शिकार है, ऐसे करें सुरक्षा

फ्री ऑफर्स के बारे में कंपनी की तरफ से इस तरह के कोई जानकारी नहीं है. जियो इंटरनेट जैसी भी कोई चीज नहीं है. या तो जियो सिम है या जियो Gigafiber है जिसकी टेस्टिंग हो रही है. कंपनी की वेबसाइट पर भी इस तरह के किसी भी ऑफर का जिक्र नहीं है. इसलिए अगर आपको ये मैसेज मिले तो इसे फॉरवर्ड करने से बचें.ताकि देश या आपके जान पहचान के लोग इस फेक पोस्ट से अपना बचाव कर पाये.

मोबाइल डिलीवरी फ्रॉड का हुआ खुलासा, कैसे करें बचाव

Vodafone ने लॉन्च किए Jio से सस्ते प्लान, वैलिडिटी है बहुत लंबी

ये ऐप है शानदार, इंग्लिश में बात करने की मिलेगी सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -