जानिए कब मिलती है Jio की तेज स्पीड

नई दिल्ली - लॉन्‍िचंग के समय यह बताया गया था कि रिलायंस जिओ में सबसे तेज 4जी स्‍पीड मिलेगी. इस पर भरोसा करके लोगो ने कतार में लगकर जियो सिम खरीदी थी. लेकिन जियो के उपयोगकर्ता तब निराश हुए तथा उनकी ओर से 4जी स्‍पीड नहीं मिलने की शिकायतें मिलने लगी. ऐसे में यूजर्स को गुस्‍सा वाजिब है क्‍योंकि उन्‍होंने इंटरनेट स्‍पीड के लिए ही तो जिओ सिम खरीदी थी.

इस शिकायत के समाधान के लिए जब यूजर्स से यह पूछा कि उन्हें अच्छी स्पीड कब मिलती है तो उन्होंने बताया कि सुबह 6 से 9 बजे तक स्‍पीड इतनी अच्‍छी होती है कि पलक झपकते ही काम हो जाता है. इसके बाद उनके बताए समय का विश्लेषण किया गया तो पता लगा कि यह वह समय होता है जब लोग सुबह उठते ही ऑफिस, स्‍कूल-कॉलेज जाने के लिए तैयार होते हैं और महिलाएं रसोई में रहती है. यानी इस समय अगर आप कुछ डाउनलोड करेंगे तो आपके लिए 4 जी स्‍पीड का शानदार अनुभव होगा. इसके अलावा यह समय मूवी डाउनलोड के लिए भी बढ़िया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुबह 6 से 9 बजे तक 168kbps या उससे भी ज्‍यादा की स्‍पीड मिल रही होती है. इस स्‍पीड के साथ 1 जीबी की मूवी भी 20 से 25 मिनट में डाउनलोड की जा सकती है. इसलिए आपसे अनुरोध है कि यदि आप सुबह 6 से 9 बजे तक फ्री हैं तो इसी समय जियो सिम का ज्यादा उपयोग करें.

आपको भी है जिओ ऑफर में है समस्या तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -