Jio का शानदार ऑफर, यूजर्स को मुफ्त में मिलेगा अतिरिक्त 2GB डाटा

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Relaince Jio) अपने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार नए-नए प्लान पेश करती आई है। अब इस कड़ी में कंपनी ने दोबारा 'Jio Data Pack' को लॉन्च किया है। इसके साथ ही इस पैक के तहत उपभोक्ताओं को मुफ्त में चार दिन के लिए रोजाना 2 जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस पैक को पहली बार मार्च 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया था और इसे महीने के आखिर तक यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट करना भी शुरू कर दिया था। Jio Data Pack की जानकारी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , जियो ने 27 अप्रैल से अपने यूजर्स को जियो डाटा पैक देना शुरू किया था। वहीं यूजर्स को इस पैक में चार दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिला है। खास बात यह है कि इसके लिए यूजर्स को किसी तरह का शुल्क नहीं देना पड़ा है। 

माय जियो एप में ऑफर को चेक करें
गौरतलब है कि कंपनी ने इस प्लान को सिर्फ चुनिंदा यूजर्स के लिए पेश किया है। ऐसे में यूजर्स का चुनाव रैंडम तरीके से किया जा रहा है। अगर आप भी इस ऑफर को पाना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए माय जियो एप में जाकर डाटा पैक की उपलब्धता को चेक करना होगा। 

कंपनी ने 2017 में ऐसा ही ऑफर किया था पेश
आपको बता दें कि जियो ने 2017 में ऐनिवर्सरी सेलिब्रेशन पैक के नाम से एक प्लान पेश किया था। यूजर्स को इस प्लान में फ्री 2 जीबी डाटा मिला था। हालांकि, इस प्लान में तीन महीने तक यूजर्स को अतिरिक्त 8 जीबी डाटा तक का भी फायदा दिया गया था। 

रिलायंस जियो का 249 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में 100 एसएमएस के साथ 2 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स मुफ्त में प्रीमियम एप्स इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

भारत के बेस्ट फीचर फोन बैटरी के साथ मिलेगी टॉर्च

लॉकडाउन के दौरान यह चीजें ऑनलाइन खोज रहे है लोग

स्मार्टफोन चार्ज करते समय जरूर रखे इन बातो का ध्यान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -