Jio का Long Term पैक हुआ सस्ता, प्रतिदिन के डाटा में हुई वृध्दि
Jio का Long Term पैक हुआ सस्ता, प्रतिदिन के डाटा में हुई वृध्दि
Share:

अपने रीचार्ज पैक को Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए रिवाइज किया है. इस पैक में यूजर्स को 91 दिनों की वैलिडिटी के साथ सब कुछ फ्री मिलता है. इस पैक को कंपनी ने My Jio ऐप के Long Term रीचार्ज प्लान की कैटेगरी में रखा है. हाल ही में कंपनी ने क्रिकेट लवर्स के लिए ICC World Cup 2019 के लिए Jio Cricket Season Data Pack भी लॉन्च किया था. इस पैक में यूजर्स को 51 दिनों में 102GB फ्री डाटा का लाभ मिलता है. इस पैक को मुख्य तौर पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए लॉन्च किया गया है. इस रीचार्ज पैक को यूजर्स एड-ऑन के तौर पर रीचार्ज करा सकते हैं. आइए, जानते हैं Jio के नए Long Term पैक के बारे मे विस्तार से 

भारत का सुपरकंप्यूटर होगा पॉवरफुल, डेढ़ दिन में काम करने की है क्षमता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Jio का यह Long Term पैक नया नहीं है. पहले यह रीचार्ज पैक Rs 509 में उपलब्ध था जिसे अब रिवाइज करके Rs 449 का कर दिया है. इस पैक में मिलने वाला डाटा बेनिफिट्स को भी बढ़ा दिया गया है. नए पैक में यूजर्स को अब कुल 91GB डाटा की जगह 136.5GB डाटा का लाभ मिलता है. पहले यूजर्स को प्रतिदिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1GB फ्री डाटा का लाभ मिलता था. साथ ही, यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का लाभ मिलता था. अब यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है. इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Jio Apps का कंप्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है. 

इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट

यूजर्स को रिलायंस Jio के इस पैक में 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ मिलता है. इस तरह से यूजर्स को कुल मिलाकर 102GB डाटा का लाभ मिलता है. इसके अलावा रिलांयस Jio यूजर्स वर्ल्ड कप के सभी मैच लाइव देख सकते हैं. इसके लिए Hotstar ऐप भी यूजर्स के स्मार्टफोन में Jio TV ऐप के साथ ही इंस्टॉल करना होगा.

स्नैपचैट,टेलीग्राम के ये फीचर WhatsApp में नहीं है उपलब्ध

Airtel, Vodafone-Idea को लगा ​तगड़ा झटका, DoT ने लगाया इतना जुर्माना

Nokia 3.2 और Nokia 4.2 की कीमत में आई गिरावट, ये है लेटेस्ट प्राइस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -