एयरटेल और vodafone-idea के बाद महंगे हुए JIO के रिचार्ज प्लान
एयरटेल और vodafone-idea के बाद महंगे हुए JIO के रिचार्ज प्लान
Share:

एयरटेल और vodafone-idea की तरह रिलायंस जियो का भी मोबाइल रिचार्ज महंगा हो चुका है. रिपोर्ट्स की माने तो देश की सबसे बड़ी निजी मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ में 21 फीसद की वृद्धि कर दी है. रिचार्ज प्लान के नए रेट 1 दिसंबर से लागू  होने वाले है. अभी हाल में भारती एयरटेल और vodafone-idea ने टैरिफ रेट भी बढ़ा दिए है. इस बढ़ोतरी के साथ ही ऐसी अटकलें लगाई जाने लगीं कि रिलायंस जियो भी ऐसा कदम उठाने जा रहा है. ऐसा देखा गया है कि जब एक सर्विस प्रोवाइडर कंपनी टैरिफ के रेट बढ़ाती है तो अन्य कंपनियां भी इसी कदम  पर आगे बढ़ने लग जाएगी. लिहाजा JIO भी रेट बढ़ोतरी की इस रेस में शामिल हो चुका है. सबसे पहले AIRTEL और उसके बाद vodafone-idea ने टैरिफ प्लान का मूल्य बढ़ाया था.

कितने बढ़े दाम: इसी के साथ JIO के अलग-अलग प्लान्स में 31 रुपये से लेकर 480 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. JIOPHONE के लिए विशेष तौर पर लाए गए पुराने 75 रुपये के प्लान  का नया मूल्य अब 91 रुपये होगा. वहीं अनलिमिटेड प्लान्स का 129 रुपये वाला टैरिफ प्लान अब 155 रुपये में दिया जाएगा. जाहिर तौर पर 1 साल की वैलिडिटी वाले प्लान में रेट सबसे अधिक बढ़ गए है. पहले यह प्लान 2399 रुपये में मिलता था पर अब इसके लिए ग्राहक को 2879 रुपये खर्च करने पद सकते है.

डाटा एड-ऑन प्लान्स भी महंगा: रिलायंस JIO के डाटा एड-ऑन प्लान्स के रेट में भी बढ़ोतरी हुई है. 6GB वाले 51 रुपये के प्लान के लिए अब 61 रुपये और 101 वाले 12GB वाले एड-ऑन प्लान क लिए 121 रुपये लगने वाले है. सबसे बड़ा 50GB वाला प्लान भी अब 50 रुपये महंगा हो कर 301 रुपये का हो चुका है.

जल्द ही आप भी भाग लें अमेज़न क्विज गेम में और जीते इतने रूपए

रजनीकांत के घर के पास ही नयनतारा ने खरीदा अपना घर

फाइजर, बायोएनटेक नए वैरिएंट के खिलाफ टीके की प्रभावकारिता पर सुनिश्चित नहीं हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -