न हो परेशान! Jio के इन प्लान में मिलेगा 200 रूपये का कैशबैक
न हो परेशान! Jio के इन प्लान में मिलेगा 200 रूपये का कैशबैक
Share:

कई लोगों की पसंददीदा कंपनी जियो ने अपने यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। जी दरअसल जियो सबसे ज्यादा उपयोग करने वाली मोबाईल नेटवर्क कंपनी है। ऐसे में अब इसके अपने टैरिफ प्लान महंगे कर सभी को सदमा दे दिया है। खैर अगर आप इस सदमे में हैं तो हम आपको कुछ बेस्ट रिचार्ज प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपको बड़ा कैशबैक मिल सकता है। आइए आज हम आपको बताते हैं।

2220 रुपये वाला रिचार्ज- जियो ने इस प्लान में ग्राहक को 365 दिन की वैलिडिटी के साथ 1.5 जीबी डाटा/दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2121 रुपये के प्लान के साथ 99 रूपये का प्राइम प्लान मिलता है। ऐसे में अगर एक्स्ट्रा बेनिफिट्स की बात करें तो जियोमार्ट से खरीदारी करने पर 20 प्रतिशत की छूट और 200 रूपये का कैशबैक भी मिलता है।

1098 रुपये वाला रिचार्ज- यह प्लान 84 दिन का है। वहीं ग्राहकों को इसमें डेली 3जीबी डाटा/दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 999 रुपये के प्लान के साथ 99 रूपये का प्राइम प्लान मिलता है। वहीं अगर अधिक लाभ के बारे में बात करें तो जियोमार्ट से खरीदारी करने पर 20 प्रतिशत की छूट और 200 रूपये का कैशबैक भी मिलता है। 

654 रुपये वाला रिचार्ज- इसमें ग्राहकों को 1.5 जीबी डाटा/दिन, 599 रुपये प्लान के साथ 99 रूपये का प्राइम प्लान मिलता है। वहीं इसी के साथ ग्राहक को जियोमार्ट से खरीदारी करने पर 20 प्रतिशत की छूट और 200 रूपये का कैशबैक भी मिलता है। आपको बता दें कि इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी होती है।     

498 रुपये वाला रिचार्ज- इस प्लान में ग्राहकों को 56 दिन मिलते हैं और कंपनी प्लान में डेली 1.5 जीबी डाटा/दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग,399 रुपये प्लान के साथ 99 रूपये का प्राइम प्लान मिलता है। इसी के साथ ग्राहक को जियोमार्ट से खरीदारी करने पर 20 प्रतिशत की छूट और 200 रूपये का कैशबैक भी मिलता है।

Jio के रिचार्ज प्लान महंगे करते ही आई Memes की बहार

एयरटेल और vodafone-idea के बाद महंगे हुए JIO के रिचार्ज प्लान

इन दो कारणों से कंपनियों ने महंगे किए टैरिफ प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -