500 करोड़ से ज्यादा के मुनाफे में रही जियो
500 करोड़ से ज्यादा के मुनाफे में रही जियो
Share:

इंडियन टेलीकॉम सेक्टर में सबसे तेजी से उभरती हुई कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लि.(आरआईएल) की सहयोगी कंपनी रिलायंस जियो ने चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही जमकर कमाई की है. इस दौरान कंपनी का 504 करोड़ रुपये मुनाफा दर्ज किया गया. कंपनी द्वारा शुक्रवार को जारी किए गए एक बयान में बताया गया कि इस दौरान कंपनी का कारोबारी राजस्व 6879 करोड़ रुपये रहा.

गौरतलब है कि कंपनी ने मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 271 करोड़ रुपये का नुकसान उठाया था. इस मौके पर आरआईएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा कि, 'हमारी प्रतिबद्धता नए अभिनव उत्पादों को आगे बढ़ाने के लिए जो मौलिक रूप से ग्राहक के जीवन को बदल देगी और विशाल सामाजिक मूल्य पैदा करेगी. जियो का मजबूत वित्तीय परिणाम व्यापार की मौलिक मजबूती, महत्वपूर्ण दक्षताओं और सही रणनीतिक पहल को दर्शाता है. जियो ने यह दर्शाया है कि वह अपने मजबूत वित्तीय प्रदर्शन को बनाए रख सकता है.'

कंपनी की तरफ से इस बात की भी जानकारी दी गई कि 31 दिसंबर, 2017 तक जियो के ग्राहकों की संख्या 16.01 करोड़ थी. वहीं कंपनी ने अपने हर ग्राहक से औसतन 154 रुपये प्रति माह का राजस्व प्राप्त किया है.

 

30 जनवरी से बंद होने जा रही इस कंपनी की सिम

मात्र 349 रुपए में इस फोन में मिल रहा सबकुछ

ZTE ने लांच किया Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -