ये हैं जियो के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, हाई स्पीड डाटा के साथ मिलेगी बेहतरीन सुविधा
ये हैं जियो के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, हाई स्पीड डाटा के साथ मिलेगी बेहतरीन सुविधा
Share:

रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में एक से एक रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, जिनमें यूजर्स को उम्मीद से अधिक डाटा तथा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त हो रही है। आज हम आपको जियो के सबसे चिपेस्ट डाटा प्लान के बारे में बताएंगे। इन सभी प्रीपेड प्लान में आपको उच्च स्पीड डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग तथा जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में प्राप्त होगी। 

Jio का 129 रुपये वाला प्लान: जियो के यूजर्स को इस प्लान में 300SMS के साथ टोटल 2GB डाटा प्राप्त होगा। साथ-साथ उपभोक्ता को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य सुविधाओं की बात करें तो कंपनी यूजर्स को इस प्लान में जियो लाइव टीवी, म्यूजिक तथा जियो सिनेमा ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी। वहीं, ये पैक 28 दिनों तक लीगल है। 

Jio का 149 रुपये वाला प्लान: जियो का यह रिचार्ज प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ आता है। यूजर्स को इस पैक में प्रतिदिन 1GB डाटा के साथ 100SMS उपलब्ध होंगे। इसके साथ-साथ उपभोक्ता को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त उपभोक्ता को प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में दी जाएगी।

Jio का 199 रुपये वाला प्लान: जियो के यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 1.5GB डाटा के साथ 100SMS प्राप्त होंगे। साथ-साथ उपभोक्ता को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य सुविधाओं की बात करें तो कंपनी यूजर्स को इस प्लान में जियो लाइव टीवी, म्यूजिक तथा जियो सिनेमा ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

Jio का 249 रुपये वाला प्लान: जियो का यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। यूजर्स को इस पैक में प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ 100SMS प्राप्त होंगे। इसके साथ-साथ उपभोक्ता को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त उपभोक्ता को प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में दी जाएगी।

इंस्टाग्राम ने लॉन्च किया यूनिक 'लव रन डीप' ब्रांड चैलेंज

Redmi का नया स्मार्टफोन कल भारत में होगा लॉन्च

सैमसंग की नई सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -