Jio Phone के यूजर्स भी व्हाट्सएप में स्टेटस फीचर का कर सकेंगे इस्तेमाल
Jio Phone के यूजर्स भी व्हाट्सएप में स्टेटस फीचर का कर सकेंगे इस्तेमाल
Share:

भारत में जियो फोन की लोकप्रियता के बारे में शायद ही आपको कुछ बताने की जरूरत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें  की जियो फोन की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि फेसबुक ने खासकर जियो फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए स्पेशल व्हाट्सएप एप लॉन्च किया। उसके बाद जियो फोन के लिए फेसबुक का भी एप पेश किया गया।

वहीं अब खबर है कि जियो फोन में व्हाट्सएप के लिए स्टेटस फीचर आने वाला है। इस अपडेट के बाद जियो फोन के यूजर्स भी आम यूजर्स की तरह स्टेटस अपडेट कर सकेंगे। जियो फोन के लिए व्हाट्सएप साल 2018 में लॉन्च हुआ था। इसके बाद काई ओएस पर चलने वाले Nokia 8110 4G जैसे फोन में भी व्हाट्सएप आया था। बता दें कि जियो फोन में KaiOS ही है। जियो फोन के व्हाट्सएप में स्टेटस फीचर की जानकारी काई ओएस ने अपने ब्लॉग में दी है, हालांकि यह नहीं बताया गया है कि इसका अपडेट कब आएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त एक करोड़ से अधिक फीचर फोन यूजर्स व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहे हैं।वैसे जियो फोन यूजर्स को व्हाट्सएप स्टेटस फीचर देने की घोषणा तो हो गई है लेकिन उन्हें व्हाट्सएप के जरिए वॉयस कॉलिंग के लिए अभी इंतजार करना होगा। बता दें कि इससे पहले भारत सरकार ने कॉन्टैक्ट ट्रैसिंग एप आरोग्य सेतु को भी जियो फोन के लिए पेश किया है।

Jio देने वाला है अपने ग्राहकों को एक साल के लिए बड़ा तोहफा

ऐसे बनाये पुराने टीवी को बनाएं नया स्मार्ट टीवी

BSNL का यह खास प्लान नहीं होगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -