Jio Phone के इन प्लान्स में मिलेगा 56GB डाटा, जानिये क्या है ऑफर्स
Jio Phone के इन प्लान्स में मिलेगा 56GB डाटा, जानिये क्या है ऑफर्स
Share:

यदि आप भी जियो फोन यूजर है, तो हम आपके लिए जियो फोन प्लान लेकर आए हैं कुछ नए प्लान्स, इन सभी प्रीपेड प्लान में आपको हाई-स्पीड डाटा और जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल सकती है । फिलहाल , अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आपको अलग से एफयूपी मिनट पैक रिचार्ज कराना होगा, जिसकी शुरुआती कीमत 10 रुपये है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो ने पिछले साल दिसंबर की शुरुआत में टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। तो आइए जानते हैं जियो फोन के इन प्रीपेड प्लांस के बारे में...

Jio का 75 रुपये का प्लान
जियो ने जियो फोन के लिए 75 रुपये का प्लान है जिसमें 3 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यह एक ऑल इन वन प्लान है। वही इस प्लान के तहत जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी लेकिन दूसरे नेटवर्क पर सिर्फ 500 मिनट बातें की जा सकेंगीं।

Jio का 125 रुपये का प्लान
इस प्लान में भी जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, जबकि दूसरे नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 14 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में 300 मैसेज भी मिलते हैं।

Jio का 155 रुपये का प्लान
इस प्लान में भी 28 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन इसमें डाटा ज्यादा मिलता है। इस प्लान में रोज 1 जीबी यानी कुल 28 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान के तहत दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर 500 मिनट कॉलिंग की जा सकेगी।

Jio का 185 रुपये का प्लान
इस प्लान में रोज 2 जीबी यानी कुल 56 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में भी अन्य नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग और जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

भारत में Samsung Galaxy M31 लॉन्च के लिए हुआ तैयार, मिलेगी 6000एमएएच की बैटरी

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Vivo V19 pro, जानें क्या है इसके फीचर्स

लॉन्च से पहले सामने आया सैमसंग Galaxy S20 सीरीज का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -