Jio Phone के लिए निकाले चार नए जिओ प्लान, यहाँ है पूरी जानकारी

Jio Phone के लिए निकाले चार नए जिओ प्लान, यहाँ है पूरी जानकारी

रिलायंस जियो ने 6 दिसंबर से अपने सभी प्लान अपडेट कर दिए हैं। जियो के प्रीपेड प्लान करीब 39 फीसदी तक महंगे हुए हैं। जियो के जियो फोन के बारे में भी तो आप जानते ही होंगे। जियो फोन और जियो फोन 2 फिलहाल बाजार में मौजूद हैं। जियो फोन के ग्राहक काफी हैं। इसी वर्ष फरवरी में आई एक रिपोर्ट में दावा किया था कि महज दो सालों में जियो ने दो करोड़ जियो फोन बेच दिए हैं। तो आइए जानते हैं टैरिफ महंगे होने के क्या जियो फोन के प्लान भी बदले हैं या पुराने प्लान ही मौजूद हैं...

75 रुपये का प्लान
जियो ने जियो फोन के लिए 75 रुपये का प्लान है जिसमें 3 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यह एक ऑल इन वन प्लान है। इस प्लान के जरिये जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी लेकिन दूसरे नेटवर्क पर सिर्फ 500 मिनट बातें की जा सकेंगीं।

125 रुपये का प्लान
इस प्लान में भी जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, जबकि दूसरे नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 14 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में 300 मैसेज भी मिलते हैं।

155 रुपये का प्लान
इस प्लान में भी 28 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन इसमें डाटा ज्यादा मिलता है। इस प्लान में रोज 1 जीबी यानी कुल 28 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान के तहत दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर 500 मिनट कॉलिंग की जा सकेगी।

185 रुपये का प्लान
इस प्लान में रोज 2 जीबी यानी कुल 56 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में भी अन्य नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग और जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

Redmi K30 का 4जी वेरियंट जल्द होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

सैमसंग ने लॉन्च किया द वॉल की नई सीरीज, मिलेगी 292 इंच तक की स्क्रीन

Garmin ने लॉन्च किया शानदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, मिलेगी एमोलेड डिस्प्ले