फिर ग्राहकों पर मेहरबान JIO, उतारा जियोफोन गिफ्ट कार्ड, ऑफर इतने कि गिनकर थक जाएंगे आप
फिर ग्राहकों पर मेहरबान JIO, उतारा जियोफोन गिफ्ट कार्ड, ऑफर इतने कि गिनकर थक जाएंगे आप
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है. ग्राहकों को शानदार रिचार्ज ऑफर्स देने के बाद अब जियो ने अब एक फेस्टिवल 'गिफ्ट कार्ड' पेश किया है जिसकी कीमत महज 1,095 रुपये है और इस गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल रिलायंस जियोफोन को खरीदने के लिए आप कर सकते है. आप इस गिफ्ट कार्ड को अमेज़ॅन इंडिया, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी से खरीद सकते है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जियो का यह गिफ्ट कार्ड अकाउंट लोड करने के बाद 12 महीने तक के लिए वैलिड रहेगा. आप इस गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल वर्तमान में चल रहे जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर में भी कर सकते है. वहीं इस ऑफर के तहत, आप कोई भी फीचर फ़ोन और 501 रूपये देकर एक नया जियोफोन खरीद पाएंगे. इसके साथ ही, गिफ्ट कार्ड में 594 रुपये का प्रीपेड प्लान भी शामिल है जिसकी वैलेडिटी 6 महीने की है और इसमें आपको कुल 90 जीबी डाटा कंपनी देती हैं.

594 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 90 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉल्स और 6 महीने के लिए 300 एसएमएस मिलेंगे. इतना ही नहीं साथ ही आपको 6 जीबी अतिरिक्त डाटा भी दिया जा रहा हैं. दूसरी जियो ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए दिवाली कैशबैक ऑफर शुरू किया है. जहां इस प्लान में जियो ग्राहकों को अलग अलग प्लान्स पर 100% तक कैशबैक दे रहा है. आप 18 अक्टूबर से 30 नवम्बर के बीच इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. 

लीक हुई VIVO के अगले फ़ोन की जानकारी, कभी नहीं पेश हुआ ऐसा फ़ोन, होंगे ये धाँसू फीचर्स

बिना इंटरनेट कनेक्शन, ऐसे उठाए लाइव टीवी का लुत्फ़

दिखने में बेहद खूबसूरत है यह फ़ोन, फीचर्स से उड़ा देगा आपकी नींद

Zebronics ने कर दिया दिवाली धमाका, LED लाइट वायरलैस एटम स्पीकर लॉन्च

यह कंपनी दे रही 75 फीसदी तक की महाछूट, अन्य ने शर्म के मारे छिपाया अपना मुंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -