इतना खास होने वाला है Jio Phone 3, जानिए कब तक देगा बाजार में दस्तक
इतना खास होने वाला है Jio Phone 3, जानिए कब तक देगा बाजार में दस्तक
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो धीरे-धीरे फोन बाजार में भी अपनी आपको साबित करने में लगी हुई है. बता दें कि जियो ने अब तक दो फोन जियो फोन और जियो फ़ोन 2 को पेश किया है. जबकि अब उसकी योजना jio phone 3 लाने की है. बता दें कि जल्द ही jio फ़ोन 3 सभी के सामने होगा. हाल ही में इससे जुड़ी कुछ जानकारी सामने आई है. तो आइए जाने इसके बारे में...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस है. BeetelBite की रिपोर्ट की माने तो जियोफोन 3 की भारत में कीमत 4,500 रुपए के करीब होगी जोकि जियोफोन 2 के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है. जबकि फीचर भी इसके कमाल के होंगे. 

इसे कंपनी जुलाई 2019 की शुरुआत तक ले आएगी और ग्राहक इस फोन को खरीदने के लिए जुलाई की शुरुआत से ही प्री-ऑर्डर कर सकेंगे. इसे कंपनी अपनी आधकारिक वेबसाइट से ही बेचेंगी. इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डाली जाए तो 5 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ 2 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज में यह आएगा. रियर में 5MP का कैमरा और फ्रंट में 2MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. आपको इस बात से भी अवगत कारा दें कि रिलायंस जियो ने वर्ष 2017 में जियोफोन सीरीज़ की शुरुआत की थी. जहां उसने पहले जियो फोन और इसके बाद जियो फोन 2 को पेश किया था. 

 

जल्द शुरू होगी ASUS की OMG Days Sale आप भी देखे शानदार ऑफर्स

और भी ख़ास हुआ Whatsapp, अब चेहरा या फिंगरप्रिंट दिखाकर ही खुलेगा एकाउंट

शुरू हुई 'You and Realme Days' सेल, हर दिन ग्राहकों को मिलेंगे ये बढ़िया ऑफर्स....

सुजुकी की Alto ने रचा इतिहास, अब तक 35 लाख से अधिक लोगों ने खरीदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -