एक बार फिर हर तरफ JIO का शोर, क्योंकि...अब इस कीमत में मिल रहा है जियो फोन 2
एक बार फिर हर तरफ JIO का शोर, क्योंकि...अब इस कीमत में मिल रहा है जियो फोन 2
Share:

अगर आप जियो का 4G फ़ोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक सुनहरा मौका हो सकता हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जियो के नए 4जी फीचर फोन जियो फोन 2 को आज 1 नवंबर 2018 को फिर से खरीदा जा सकता हैं. जियो फोन 2 की आज दोपहर 12 बजे जियो की वेबसाइट पर फ्लैश सेल है. बता दें कि फ्लैश सेल में आपके पास किसी भी प्रोडक्ट्स को खरीदने का बहुत ही कम समय होता है. ऐसे में आपके लिए यही बेहतर होगा कि यदि आप जियो फोन 2 खरीदना चाहते हैं तो जियो की वेबसाइट पर पहले से ही अपना अकाउंट क्रिएट कर यह काम पूरा कर लें. 

जियो फोन 2 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें क्वार्टी की-बोर्ड, 4जी सपोर्ट, 2.4 इंच की डिस्प्ले, 2000 एमएएच की बैटरी, 512 एमबी रैम व 4 जीबी स्टोरेज आपको देखने को मिलेगी. वहीं फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर व 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है और इसके अतिरिक्त जियो के इस फोन में वीओएलटीई व वीओवाई-फाई यानी वॉयस ओवर वाई-फाई भी कंपनी देंगी. 

अब बात करते हैं इसकी कीमत की तप आपको बता दें कि जियो फोन 2 का मूल्य 2,999 रुपये है. बता दें कि इस फोन में व्हाट्सऐप भी चलेगा.जियो फोन 2 के लिए 49, 99 व 153 रुपये के तीन प्लान हैं. 49 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी व 1 जीबी, 99 रुपये वाले प्लान में 14 जीबी डाटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी व 153 रुपये वाले प्लान में 42 जीबी डाटा के साथ 28 दिनों की वैधता हैं. ये सबहे प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं. पेमेंट के बाद आपको एक मैसेज मिलेगा व बुकिंग के बाद अगले 7 दिनों के भीतर आपको फोन मिल जाएगा. 

बिग दीवाली सेल : LG का यह फ़ोन कर देगा आपको खुशहाल, मिल रही 14 हजार रु की छप्पड़फाड़ छूट

JIO का दिवाली धमाका, बिना कुछ किए और बिना कुछ लिए आप उठा सकेंगे 1095 रु का फायदा

दुनिया पहली बार देखेंगी ऐसा स्मार्टफोन, 12GB रैम के साथ SAMSUNG 2019 में करेंगी पेश

ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी छूट, SAMSUNG के इस फोन पर 3,000 रूपये का...

दिल जीतने में माहिर है यह स्मार्टफोन, बिक रहा है 2400 रु की भारी छूट के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -