Jio ने एक बार फिर किया अपने ग्राहकों को खुश, पेश कर दिया धमाकेदार प्लान
Jio ने एक बार फिर किया अपने ग्राहकों को खुश, पेश कर दिया धमाकेदार प्लान
Share:

Jio वैसे तो प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही प्लान पेश करता है लेकिन प्रीपेड के साथ यह खासियत है कि आप इसे आसानी से अपने हिसाब से चुन सकते हैं और जिसके परिवर्तन भी कर सकते हैं।  यदि आपको अपने स्मार्टफोन पर हाई स्पीड इंटरनेट चलाना हो तो कई बार बहुत परेशानी होती है क्योंकि नॉर्मल प्रीपेड प्लान में आपको अच्छी इंटरनेट स्पीड नहीं मिलती है लेकिन आज हम आपके लिए Jio का एक ऐसा प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जो आपको भी हैरान कर दिया है। इस प्रीपेड प्लान का मूल्य किफायती है और जिसमे बेनिफिट्स की भरमार भी देखने के लिए मिली है। यदि आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको इससे जुड़ी डीटेल्स भी प्रदान करने जा रहे है।

Jio का 1499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात करने जा रहे हैं उसका मूल्य 1499 रुपए है। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं यह एक प्रीपेड प्लान है और इसमें आपको एक लाइफ साइकिल की वैलिडिटी भी दी जा रही है इसका  मतलब हुआ आप 1 महीने तक उपयोग कर पाएंगे। इस प्लान में वैसे तो कई बड़ी खासियत है देखने को मिल जाती है लेकिन जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है वह है इसकी इंटरनेट स्पीड जो 300mbps है जिसमें आपको 300mbps अपलोड और 300mbps डाउनलोड स्पीड बी दी जा रही है जो ऐसे लोगों के लिए जबरदस्त है जो फिल्में और गाने के साथ ही अपने पसंदीदा वीडियो डाउनलोड कर रहे है। यह प्लान शायद आपको थोड़ा महंगा लग सकता है लेकिन अगर आपको दफ्तर के काम के सिलसिले में हाई स्पीड इंटरनेट चाहिए तो यह आपके बड़े काम आने वाला है।

क्या है अन्य बेनिफिट्स: यदि अन्य बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है जो आपको प्रीपेड प्लान में आमतौर पर देखने के लिए नहीं मिल पाया है। आप जितना मर्जी चाहे उतनी डाउनलोडिंग कर सकते हैं और फिल्में देखने के साथ-साथ अपनी पसंदीदा वेबसाइट पर समय बिता सकते हैं और इसके लिए आपको अलग से कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

आज ही डाउनलोड करें ये App मिलेगी कई सारी सुविधा एक साथ

13 हजार रुपये जितने मूल्य में मिलेगा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

सबसे खूबसूरत रंग में लॉन्च किया गया Samsung का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -