JIO ने एक बार फिर पेश किया अपना धांसू प्लान, मात्र इतने रुपए में मिल रही ये खास सुविधा
JIO ने एक बार फिर पेश किया अपना धांसू प्लान, मात्र इतने रुपए में मिल रही ये खास सुविधा
Share:

साधारण प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के साथ-साथ आज कल टेलीकॉम कंपनियां फाइबरनेट या यूं कहें कि ब्रॉडबैंड कनेक्शन का भी लाभ दिया जा रहा है. आज हम जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) के ब्रॉडबैंड कनेक्शन्स के बारे में वार्ता करने जा रहे है. तो चलिए जानते हैं कि इन दोनों कंपनियों में से किस कंपनी ने बाजी मार ली है और कम कीमत में जबरदस्त इंटरनेट स्पीड की सुविधा प्रदान की जा रही है..

JioFiber के बेस्ट प्लान्स: जिस प्लान की हम सबसे पहले बात करने जा रहे है, उसका मूल्य 399 रुपये है, इसमें आपको 30Mbps की स्पीड पर कुल 3,300GB इंटरनेट भी दिया जा रहा है, इस प्लान में कोई OTT फायदे भी दिए जा रहे है. जियोफाइबर का 699 रुपये वाला प्लान भी 3,300GB डेटा देता है लेकिन इस प्लान की स्पीड 100Mbps है. इसमें भी आपको कोई ओटीटी बेनिफिट्स नहीं दिए जाते हैं.

Jio का 999 रुपये वाला प्लान 150Mbps की स्पीड पर 3,300GB इंटरनेट देता है और इसमें आपको हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो सहित 16 OTT ऐप्स का एक्सेस  भी दिया जा रहा है.  जियोफाइबर का सबसे महंगा प्लान 2,499 रुपये का है, इसमें आपको 500Mbps की स्पीड पर 4,000GB डेटा दिया जा रहा है. इसमें भी अधिकतर OTT ऐप्स का एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है.

यहाँ से आप भी खरीद सकते है पुरानी कार, जानिए क्या है कीमत

आज ही कम कीमत पर अपने घर ले आए Ola S1 Pro, नहीं तो बढ़ जाएंगे दाम

इस होली पर कर रहे है आकर का इस्तेमाल तो रखें इन बातों का खास ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -