Jio News हुआ लॉन्च, UC News को मिलेंगी कड़ी टक्कर

Jio News हुआ लॉन्च, UC News को मिलेंगी कड़ी टक्कर
डिजिटल क्षेत्र में  Reliance Jio ने एक और कदम रख दिया है.  JioNews को Jio ने अपने लेटेस्ट डिजिटल प्रोडक्ट के रूप मे लॉन्च कर दिया है. अपनी पसंद की न्यूज इस मोबाइल ऐप के जरिए आप 12 भाषाओं में एक्सेस कर सकेंगे. JioNews ऐप में Jio ने लाइव टीवी, वीडियो, मैगजीन, ब्रेकिंग न्यूज, न्यूज पेपर समेत कई कंटेंट जोड़े हैं. अपने मन के मुताबिक  यूजर्स ऐप को पर्सनलाइज्ड कर सकेंगे.
 
कंपनी ने एक ही प्लेटफॉर्म पर JioNews ऐप में JioXpressNews, JioMags और JioNewsPaper को जोड़ा है. साथ ही इसमें अलग से लाइव टीवी और वीडियो को भी जोड़ा गया है. इस नए JioNews ऐप में ऐप्स के मौजूदा यूजर्स आसानी से माइग्रेट हो सकेंगे. जिस Jio यूजर के पास प्रीमियम एक्सेस होगा वो इस नए ऐप के सभी कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे, जो Jio यूजर्स नहीं हैं. ट्रायल के तौर पर आप ऐप में लॉग-इन करके इन कंटेट का एक्सेस कर सकते है.
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐप मशीन लर्निंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित कंटेट पर काम करता है, इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और आइओएस के ऐप स्टोर से भी डाउनलोड किया जा सकेगा. यह ऐप 12 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है, इस ऐप में आपको 150 लाइव न्यूज चैनल, 800 मैगजीन, 250 न्यूजपेपर के साथ ही लोकप्रिय ब्लॉग भी पढ़ने को मिलेंगे.ऐप के होम पेज पर आपको पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स, लाइफस्टाइल, फैशन, करियर, हेल्थ, अस्ट्रोलॉजी, फिनांस, इंटरटेनमेंट, बिजनेस, टेक्नोलॉजी, समेत कई कैटेगरी मिलेंगे. जियो अब कंटेट मार्केट मे अपनी पहुंच बनाना चाहता है.