जियो पेश कर सकता ब्रॉडबैंड का नया प्लान

जियो पेश कर सकता ब्रॉडबैंड का नया प्लान
Share:

ऐसी चर्चा है कि रिलायंस जियो भारत में  ब्रॉडबैंड सेवाएं रोल आउट कर सकता है. खबर है कि कंपनी ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. इससे जुडी कुछ रिपोर्ट्स भी आयी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी  ब्रॉडबैंड सेवा को इस साल के एंड तक पेश कर सकती है. जियो की इस सेवा को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी की बंडल्ड ऑफरिंग में फ्री कॉल्स, ब्रॉडबैंड, जियो टीवी जैसी सुविधाएं यूजर्स को मिल सकती हैं. 


जियो की ये नई सुविधा यूजर्स को 1000 रुपये में मिल सकती है. इस प्लान को लेकर जियो की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. जियो अपनी इस ब्रॉडबैंड सुविधा से टेलिकॉम क्षेत्र की तरह  ही  ब्रॉडबैंड क्षेत्र में भी बड़े बदलाव कर सकती है. जियो भारत के कुछ क्षेत्र में ब्रॉडबैंड सेवाओं के लिए टेस्टिंग भी कर रहा है. टेस्टिंग के दौरान यूजर्स को 100Mbps की स्पीड मिलेगी.

जियो की टक्कर में एयरटेल ने भी  ब्रॉडबैंड प्लान को कुछ और आकर्षक बनाया है. एयरटेल  दिल्ली में अपने दो प्लान्स 1099 और 1299 रुपये में बोनस डाटा दे रह है. 1099 रुपये के प्लान में यूजर्स को 250GB ब्रॉडबैंड डाटा प्रति महीने मिलता है. इसके साथ 1000GB बोनस डाटा कंपनी दे रही है. 

NOKIA ने पेश किया 2.1 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

पतंजलि ने अब लॉन्च किया सोशल मीडिया ऐप, व्हाट्सऐप से मुकाबला

NOKIA ने एक साथ लॉन्च किए 2 बेहतरीन स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -