Jio के इस एप्लीकेशन को 5 मिलियन बार किया गया डाउनलोड
Jio के इस एप्लीकेशन को 5 मिलियन बार किया गया डाउनलोड
Share:

भारत की अग्रणी कंपनी Reliance Jio ने जब से कारोबार में कदम रखा है. उसी समय से इसकी लोकप्रियता में बढोत्तरी देखने को मिली है. फिर चाहें वह अच्छी टेलिकॉम सर्विस की बात हो या​ फिर मुफ्त सिम और डाटा की. हर इलाके में कंपनी ने अपने ग्राहकों की सुविधाओं का अक्सर ख्याल रखा है. इतना ही नहीं Reliance Jio मार्केट में अपने स्मार्टफोन से लेकर जियो टीवी तक पेश  कर चुकी है और ऐसे ही कई बड़े ऐलान कंपनी ने आज अपनी 43वीं Annual General Meeting में किए है. कंपनी ने कोरोना वायरस के कारण से पहली बार अपनी सालाना मीटिंग को वर्चुअली आयोजित किया है. 

Airtel ने लॉन्च किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप, जानें पूरी डिटेल्स

बता दे कि AGM को Jio Meet के माध्यम से आयोजित किया जा रहा है. जिसे लेकर मुकेश अंबानी ने बड़ा ऐलान किया है. मुकेश अंबानी ने कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Jio Meet को अभी तक पांच  मिलियन से ​अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है. साथ ही कहा गया कि इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से 1 लाख से अधिक शेयर होल्डर्स आपस में जुड़े है. इतना ही नहीं कंपनी ने इस मीटिंग में एक विशेष चैटबॉट भी जारी किया है.

शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन की आज से सेल हुई शुरू, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

विदित हो कि Jio Meet वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म को बीते साल भारत में पेश किया गया था. जो कि Zoom और Google Meet जैसे चर्चित ऐप्स को चुनौती दे सकता है. इस एप्लीकेशन की लोकप्रियता यूजर्स के बीच दिनोदिन बढ़ती जा रही है. इसका उपयोग बेहद ही सरल है. इसका इस्तेमाल स्मार्टफोन या लैपटॉप किसी भी डिवाइस पर आसानी से किया जा सकता है. इसमें एचडी वीडियो क्वालिटी जैसे सुविधा उपलब्ध कराई गई है. 

World Emoji day : मानव जीवन में बहुत गहरा है इमोजी का असर, हंसना-रोना-गाना सब इसके साथ

Realme और Oppo के बाद Xiaomi लेकर आ रहा है 120W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन

Whatsapp Trick : फोन को हाथ लगाए बिना कॉल और वीडियो कॉल, जानिए कैसे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -