पोल्का डॉट ब्लू गाउन पहनकर दीपिका ने बिखेरा जलवा, फैंस ने कहा 'अप्सरा...'
पोल्का डॉट ब्लू गाउन पहनकर दीपिका ने बिखेरा जलवा, फैंस ने कहा 'अप्सरा...'
Share:

21वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है और इस दौरान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत खूबसूरत नजर आईं. जी हाँ, फिल्म फेस्टिवल के समय जिसने भी दीपिका का ये अंदाज देखा उसका दिल जोरों से धड़कने लगा. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जियो मामी फेस्टिवल के शिरकत करने के लिए पोल्का डॉट ब्लू गाउन में नजर आई और उनका लुक दिल को दीवाना बनाने वाला रहा.

इस दौरान दीपिका पादुकोण की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती दिखाई दे रही हैं और इस समय सभी इसकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. आपको बता दें कि 21वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए दीपिका पादुकोण ने पोल्का डॉट ब्लू गाउन कैरी किया था और यह गाउन उनके ऊपर काफी सेक्सी लग रहा था. वहीं फिल्म फेस्टिवल में एंट्री करने से पहले दीपिका पादुकोण ने मीडिया के सामने पोज दिए और जमकर फोटोज क्लिक करवाईं.

वहीं वहां जाने से पहले दीपिका पादुकोण ने अपने लुक की ये तस्वीर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जो सेक्सी लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर को चार लाख से ज्यादा लोगों लाइक कर चुके है और यह तेजी से वायरल हो रहीं हैं. 

इन तस्वीरों को देखने के बाद दीपिका के फोटोज पर जमकर कमेंट्स की बरसात हो रही है एक के बाद एक फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. एक फैन ने लिखा है ' आपकी तो छवि ही अलग है'' वहीं एक और फैन ने लिखा है, 'आपसे उम्दा एक्ट्रेस कोई नहीं.'' इसी के साथ एक फैन ने तो दीपिका को 'अप्सरा' तक कह दिया है. दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारियों में भी जोरों से लगी हुईं हैं.

बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी इस गाने के गुजराती संस्करण बनाने के लिए हुए मजबूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, यहाँ देखे

फिर मुश्किलों में घिरे सिंगर गुरदास मान, दुर्गा पूजा कमेटी ने दर्ज कराइ शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -