MAMI फिल्‍म फेस्टिवल में 'सीक्रेट...' टीम की रही DHOOM
MAMI फिल्‍म फेस्टिवल में 'सीक्रेट...' टीम की रही DHOOM
Share:

आपको बता दे की गुरुवार को मुंबई में 19वें जियो मामी फिल्‍म फेस्टिवल की शुरुआत हुई और इस फेस्टिवल के रेड कारपेट पर सितारों का जलवा देखने को मिला. यहां पर बॉलीवुड के अनगिनत चर्चित-चर्चित सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आए. बात करे अगर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बारे में तो मामी फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की भी सभी स्टार कास्ट नजर आई.

जी हां बता दे कि, जहां आमिर खान यहां अपने आने वाली फिल्‍म की 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' की टीम के साथ पहुंचे तो वहीं 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में एक बार फिर आमिर के साथ नजर आने वाली एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख भी यहां नजर आईं. बता दें कि 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' और 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में आमिर खान एक बार फिर 'दंगल' की ही अपनी दोनों बेटियों का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस के साथ नजर आने वाले हैं.

मामी फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पिछले कुछ समय से एक दूसरे से 'नेपोटिज्‍म' जैसे विवादों में फंस चुके कंगना रनोट और करण जौहर भी इस फेस्टिवल का हिस्‍सा बनते नजर आए. मुंबई में आयोजित हो रहे इस फेस्टिवल के दौरान 49 देशों से 51 भाषाओं की 220 फिल्मों को प्रदर्शित किया जाने वाला है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -