6 महीने तक सब मिलेगा फ्री, Jio के  ये नए प्लान हुए लॉन्च
6 महीने तक सब मिलेगा फ्री, Jio के ये नए प्लान हुए लॉन्च
Share:

JioPhone यूजर्स के लिए दूरसंचार कंपनी रिलायंस Jio ने लॉन्ग टर्म प्लान लॉन्च कर दिए हैं.  594 Rs और 297 Rs की कीमत मे Jio ने दोनों प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. इस प्लान के बारे मे पूरी जानकारी आगे पढ़े.
 
JioPhone यूजर्स को रिलायंस Jio का यह Rs 594 प्लान 168 दिनों तक रीचार्ज कराने की टेंशन से छुटकारा दिलाता है. यूजर्स को इस प्लान में JioPhone के अन्य प्रीपेड प्लान की तरह ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा. साथ ही हर यूजर्स को 28 दिनों में कुल 300 फ्री नेशनल या लोकल एसएमएस का भी फायदा मिलेगा. 1,800 फ्री एसएमएस पूरी वैलिडिटी में यूजर्स को दिए जाएंगे. हर दिन 500MB फ्री डाटा यूजर्स को साथ मे मिलता है. इस प्लान मे कुल मिलाकर यूजर्स को 84GB डाटा का लाभ मिलता है. कंपनी की यह नया प्लान ग्राहको को हर महीने रिचार्ज से राहत देता है.

 297 Rs प्लान मे 84 दिनों की वैलिडिटी JioPhone यूजर्स को मिलती है. इसके अलावा,यूजर्स को प्लान में अन्य प्रीपेड प्लान की तरह ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेती. 28 दिनों में कुल 300 फ्री नेशनल और लोकल एसएमएस यूजर्स को हर महीने ​मिलेगा. इस प्लान मे  यूजर्स को कुल 900 फ्री एसएमएस पूरे महीने मे मिलेगे. साथ ही हर दिन 500MB फ्री डाटा ग्राहक को मिलता है. पूरे महीने मे कुल मिलाकर 42GB डाटा ग्राहक को प्राप्त होता है. इस प्लान की कीमत कम होने के कारण आम आदमी के लिए यह एक उपयोगी प्लान हो सकता है. जिसकी कीमत कुछ कम है.

Apple को हुआ 6 करोड़ रुपये का नुकसान, दो छात्रो ने मिलकर की धोखेबाजी

नए वेरियंट के साथ भारत आया Oppo A5, कीमत 12000 रू से कम

चुनाव के दौरान इतना सस्ता मिलेगा पेट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -