Jio के शानदार प्लान का ऐसे उठाएं फायदा
Jio के शानदार प्लान का ऐसे उठाएं फायदा
Share:

भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को ज्यादा-से-ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए नए-नए प्लान पेश करती रहती है। इसके साथ ही इन प्लांस में यूजर्स को अधिक डाटा, कॉलिंग मिनट के साथ प्रीमियम एप्स की सुविधा मिलती है। इसके अलावा कंपनी की एक और खास सर्विस मौजूद है, जिसका नाम जियो लिंक है। इसमें यूजर्स को बेहिसाब डाटा मिलता है। तो आइए जानते हैं जियो लिंक के बारे में विस्तार से...

क्या है जियो लिंक
जियो लिंक एक 4जी मॉडम है, जो नेटवर्क पर बेहतर बनाता है। यह सेवा वाई-फाई हॉटस्पॉट से काफी अलग है और उपभोक्ताओं को इसमें सिर्फ डाटा मिलता है। आपको बता दें कि कंपनी ने सबसे पहले इस सेवा को अपने कर्मचारियों के लिए पेश किया था, लेकिन 4जी नेटवर्क के लॉन्च होते ही इसका चलन कम हो गया था। अगर आपके पास अब भी जियो लिंक मॉडम है, तो आप इन खास प्लान को रिचार्ज करा कर हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते है। 

जियो लिंक का 699 रुपये वाला प्लान 
उपभोक्ताओं को इस प्लान में 156 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन इसमें कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी। हालांकि, उपभोक्ताओं को जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

जियो लिंक का 2,099 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्लान में 538 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन इसमें कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी। हालांकि, उपभोक्ताओं को जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस पैक की वैधता 98 दिनों की है। 

जियो लिंक का 4,199 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्लान में 1076 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन इसमें कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी। हालांकि, उपभोक्ताओं को जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस पैक की वैधता 196 दिनों की है।

कपल्स के लिए Facebook लेकर आये है नया ऐप Tuned

WHO अब FB मैसेंजर के जरिए दे रहा है कोरोना की जानकारी

कोरोना वायरस की कॉन्सपिरेसी थ्योरी पर बोले बिल गेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -