Jio ने लॉन्च किए 5 नए बेहतरीन क्रिकेट प्लान्स, मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन
Jio ने लॉन्च किए 5 नए बेहतरीन क्रिकेट प्लान्स, मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन
Share:

Reliance Jio ने 5 न्यू क्रिकेट प्लान पेश किए हैं। इन रिचार्ज प्लान पर फ्री में अपकमिंग क्रिकेट लीग की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकेगी। Jio ने स्पेशल आगामी क्रिकेट सीजन के लिए कई नए टैरिफ प्लान्स की घोषणा की है। Jio Cricket प्लान्स’ में डाटा तथा वॉयस कॉलिंग के साथ 1 वर्ष का Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन उपलब्ध किया जा रहा है। Disney+ Hotstar ऐप से मुफ्त लाइव ड्रीम 11 IPL मैच देख सकते हैं। 

वही इन प्लान्स पर एक महीने से लेकर पुरे वर्ष की वैलिडिटी प्राप्त हो रही है। साथ-साथ हर प्लान पर एक वर्ष का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। बता दें कि Disney+ Hotstar की ओर से क्रिकेट मैच देखने के लिए एक शर्त लगा दी है, जिसके तहत सिर्फ वही Disney+ Hotstar उपभोक्ता क्रिकेट लीग की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे, जिनके पास Disney+ Hotstar का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन है। ऐसे में Jio की ओर से एक महीने के रिचार्ज प्लान पर भी वर्ष भर का फ्री Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध किया जा रहा है। 

साथ ही 401 रुपये रिचार्ज प्लान पर रोजाना 3 GB डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग तथा एक वर्ष का फ्री Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध किया जा रहा है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। वही 598 रुपये रिचार्ज प्लान पर रोजाना 2 GB प्राप्त होगा। साथ ही मिलेगी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक वर्ष का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन फ्री। यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडीटी के साथ आएगा। तथा 2599 रुपये रिचार्ज प्लान पर रोजाना 2 GB डाटा तथा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। यह रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा। इसके साथ उपभोक्ता लाइव मैच का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

सिर्फ 5.22 लाख में Citroen ने लॉन्च की अपनी इलेक्ट्रिक कार Ami

आज एक बार फिर Redmi का ये स्मार्टफोन खरीदने का मौका, मात्र 2,333 रुपए में ले जाएं घर

भारत में आज होगा Redmi 9i लॉन्च, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -