जियो देगी अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, ला रही है स्मार्टफोन
जियो देगी अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, ला रही है स्मार्टफोन
Share:

काफी जल्द देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी में शुमार हो गई जियो ने सस्ता डेटा देकर और फिर जियोफोन लॉन्च कर तहलका मचा दिया था. वहीं अब कंपनी एक नई तैयार में है. कहा जा रहा है कि कंपनी पार्टनर्स के साथ मिलकर बड़ी स्क्रीन वाला सस्ता स्मार्टफोन लाने की तैयारी में इन दिनों व्यस्त है. 

इस संबंध में कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन उन लोगों के लिए होगा जो पहली बार फीचर फोन से पहली बार 4G डिवाइस में शिफ्ट होने के लिए तैयार है. रिलायंस जियो पर चैनल डेवलपमेंट के सेल्स हेड सुनील दत्त ने जानकारी देते हुए कहा कि हम उन साझेदारों के साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो एक बड़े पैमाने पर उन ग्राहकों के लिए बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन ला सकें जो 4G स्मार्टफोन में शिफ्ट होना चाहते हैं. जानकारी है कि अगले साल की तिमाही में जियो बड़ा धमाका कर सकती है. 

दत्त ने आगे कहा कि हम हर कुछ महीनों में कुछ नया लेकर आते रहेंगे. इससे पहले बेटे दिनों भी ख़बरें आई थी कि Jio अमेरिकी कॉन्ट्रैक्ट निर्माता फ्लेक्स के साथ स्थानीय रूप से लगभग 100 करोड़ स्मार्टफोन बनाने के लिए संपर्क में हैं. जियो नए साल की तिमाही में नया तोहफा प्रदान करेगी. 

60 दिनों तक आपका साथ देगा IDEA का यह प्लान, कीमत है महज इतनी

ONEPLUS के इन दो फ़ोन को मिला नया अपडेट, जानिए खासियत ?

फ्लिपकार्ट ने शुरू की Mobiles Bonanza sale, भारी मात्रा में एक्सचेंज ऑफर भी

शाओमी ने इस ख़ास अवतार में उतारा poco F1, आज से शुरू हुई बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -