आप भी जरूर उठाएं फायदा, Jio यूज़र को हर दिन 2 जीबी डाटा मुफ्त
आप भी जरूर उठाएं फायदा, Jio यूज़र को हर दिन 2 जीबी डाटा मुफ्त
Share:

Reliance Jio एक बार फिर अपने यूज़र्स का दिल जीतने के लिए आई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अपने यूजर्स के लिए जियो सेलिब्रेशन पैक लेकर आई है और इस Jio Celebrations Pack के तहत जियो अपने कुछ खास ग्राहकों को प्रतिदिन 2 जीबी अतिरिक्त डेटा मुहैया करा रही है. इससे पहले पिछली बार Jio ने यूजर को 5 दिनों के लिए अतिरिक्त 10 जीबी डेटा प्रदान किया था. 

इस बार यह ऑफर केवल 4 दिनों के लिए ही है, इसका मतलब Jio यूज़र को इस बार सिर्फ 8 जीबी डेटा ही फ्री दिया जा रहा है. याद के तौर पर बता दें कि Jio Celebrations Pack को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था, फिर जियो ने अपने कुछ खास ग्राहकों के लिए यह ऑफर नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया था. 

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट की माने तो रिलायंस जियो चार दिनों की वैधता के साथ जियो सेलिब्रेशन पैक को रोल आउट करने में लगी हुई है. साथ ही आप चाहें तो MyJio ऐप में जाकर इस बात को कन्फर्म में भी कर सकते हैं. माय जियो ऐप खोलने के बाद आपको मॉय प्लान (My Plans) का सेक्शन नजर आएगा. आप इसमें जाए. साथ ही हर रात 12 बजे के करीब डेटा को रिफ्रेश करें. कुछ यूजर्स ने तस्वीरों के माध्यम से यह भी बताया है कि उन्हें जियो सेलिब्रेशन पैक मिला है. 

जानिए वे कारण जिनसे जलकर राख हो जाता है आपका स्मार्टफोन

थॉमसन की जोरदार वापसी, भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV हुआ लॉन्च

Snapchat ला रही है इन-ऐप गेमिंग प्लैटफॉर्म, लॉन्चिंग डेट आई सामने

आखिरकार लॉन्च हुआ Redmi 7, कीमत 7200 रु से कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -