JIO के सबसे सस्ते प्लान, महीनों तक उठाएं हर सुविधा का फायदा
JIO के सबसे सस्ते प्लान, महीनों तक उठाएं हर सुविधा का फायदा
Share:

भारत में जबसे जियो का पदार्पण हुआ है, तबसे सभी कंपनियों के हालत पतली हो गई है. भारत में इस कंपनी ने करीब ढाई साल पहले दस्तक दी थी और आते के साथ ही यह करोड़ों भारतीयों के दिलों में जगह बना चुके थी. वहीं ढाई साल की अवधि में कंपनी अपने साथ करीब 25 करोड़ ग्राहक जोड़ लिए है. Reliance Jio यूजर्स अक्सर डेटा प्लान लेते समय ये सोचते हैं कि कौन सा प्लान बेहतर होगा. क्योंकि कंपनी के सभी प्लान एक से बढ़कर एक है. आपको इनमे 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और लंबी वैधता वाले प्लान अधिक मिलेंगे.  बहरहाल, आज हम आपको कंपनी के कुछ बेहद पॉपुलर प्लान के बारे में बताने जा रहे है. तो आइए जानते है जियो के कुछ लंबी वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा प्लान के बारे में....

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी का यह 398 रु वाला प्लान सबसे अधिक पॉपुलर है. Jio के 398 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और सौ मैसेज आपको मिलेंगे. वहीं इस पैक की वैधता 70 दिनों की तय की है. 

अब बात करें अगले प्लान के बारे में तो कंपनी का अगला प्लान 448 रुपये वाला है. 448 रु वाले वाले प्लान की वैधता 84 दिनों की है और इसमें हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और सौ मैसेज फ्री मिलेगा. जबकि साथ ही जियो मोबाइल ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन आपको इसमें मिलेगा. 

अब अंतिम प्लान यानि कि 498 रुपये वाले प्लान पर गौर करें तो 2GB डेटा इसमें हर दिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और सौ मैसेज फ्री में मिलते है. इसकी वैधता 3 महीने या 91 दिनों की बताई जा रही है औरइसके अलावा जियो मोबाइल ऐप्स का इसमें भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. 

पल भर में खाली हो गया Redmi Note 7 Pro का स्टॉक, इस दिन है दूसरी सेल

Whatsapp ने बना लिया मन, अब फेक फोटो और ख़बरें होगी बंद

WhatsApp ने Facebook को लेकर दिया होश उड़ाने वाला बयान, को-फाउंडर बोले डिलीट करें इसे

भारत में शुरू हुई Oppo F11 Pro की बिक्री, यह है कीमत और फीचर्स, जानिए दमदार ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -