अगर आप है jio यूजर्स तो जरूर उठाए इन ऑफर्स का फायदा...
अगर आप है jio यूजर्स तो जरूर उठाए इन ऑफर्स का फायदा...
Share:

 

jio की गिनती आज देश की सबसे सफल टेलीकॉम कंपनियों में की जाती है. आपको बता दें कि इसके पीछे की वजह jio द्वारा काफी कम कीमत में काफी कुछ अपने ग्राहकों को प्रदान करना है. ऐ दिन यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑफर लेकर आती है. कंपनी के रिचार्ज पैक भी काफी पसंद किए जाते हैं. जियो के बाजार में बहुत से प्लान उपलब्ध है लेकिन जियो का 399 रूपये वाला प्लान लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं.

भारत के पूर्व कप्तान दे रहे हैं note 5 pro खरीदने का मौका, 3300 रु कम में होगा आपका

आपको बता दें कि जियो के इस 399 रूपये वाले प्लान को कई लोग पसंद करते होंगे तो आपको बता दे कि इस प्लान को रिचार्ज करने पर मोबाइल ई वालेट्स जैसे फोनपे और पेटीएम अच्छा ऑफर दे रही हैं. यदि आप इस प्लान को पेटीएम ऐप से रिचार्ज करते हैं तो आपको पेटीएम की तरफ से 50 रूपये का कैशबैक मिलेगा. इस तरह आप 349 रु में ही रिचार्ज करा सकेंगे. इसके अलावा दूसरे पैक पर भी छूट मिल रही हैं. 

फ्लिपकार्ट & अमेज़न SALE : 20 हजार रु का स्मार्टफोन महज 14 हजार में...

बात करें मोबाइल वॉलेट फोनपे की तो यह कंपनी आपको 399 रूपये के रिचार्ज पर 90 रूपये का कैशबैक दे रही है यदि आप नए ग्राहक है तो पुराने ग्राहकों को यह कंपनी 60 रूपये का कैशबैक ऑफर पेश कर रही है. इस तरह से देखा जाय तो जियो का 399 रूपये वाला यह प्लान आपको काफी सस्ता पड़ जाता है. इसके साथ ही जियो के कई प्लान्स है जो सस्ते पड़ जाते हैं. बता दें कि jio का यह प्लान सबसे अधिक यूज किया जाता है. यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता हैं.

यह भी पढ़ें...

GOOGLE ने उठाया बड़ा कदम, अब आपके SMS और Call पर नजर...

Flipkart Big Billion Days सेल : 14 हजार रु का फ़ोन घर ले आए मात्र 9,999 रु में...

एक बार फिर कैशबैक के साथ दमदार JIO फ़ोन खरीदने का मौका, शुरू हुई सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -