मात्र 155 रुपए में JIO दे रहा अनलिमिटेड कॉलिंग
मात्र 155 रुपए में JIO दे रहा अनलिमिटेड कॉलिंग
Share:

Jio वैसे तो अपने प्रीपेड लाइन अप में कई सारे रिचार्ज प्लान ऑफर प्रदान कर रहा है जिनमें आप अपने बजट के हिसाब से सस्ता या महंगा प्लान चुन सकते हैं और उनमें अलग-अलग ऑफर्स भी प्रदान किए जा रहे है. इनमें कुछ प्लान ऐसे हैं जिनमें बहुत अधिक वैलिडिटी ऑफर की जाती है तो कुछ प्लान ऐसे हैं जिनमें अनलिमिटेड बेनिफिट्स भी प्रदान के जा रहे है. हालांकि आप अगर प्रीपेड यूजर हैं और आपका बजट ₹200 से भी कम है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसकी बदौलत आप माह भर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते है और कई अन्य बेनिफिट्स का लाभ भी ले सकते है.

कौन सा है रिचार्ज प्लान: जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है उसका मूल्य सिर्फ ₹155 है. रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इसकी वैलिडिटी. रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी पूरे 28 दिन की है यानी 1 माह तक आप इस प्लान का लाभ ले सकते है. इस प्लान में और भी कई सारे बेनिफिट्स हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताएंगे और इन बेनिफिट्स की बदौलत यह प्लान काफी पॉपुलर होने लगा है.

कौनसे बेनिफिट्स में शामिल: खबरों का कहना है कि इस रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ही 2GB इंटरनेट भी दिया जा रहा है जो हाई स्पीड में कार्य करता है . प्लान में सिर्फ इतने ही बेनिफिट्स नहीं है बल्कि इसमें आपको पूरे 1 महीने तक अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है जो इतने सस्ते प्लान के साथ शायद ही मुमकिन होगा. अगर आपको लग रहा है कि ऑफर सिर्फ यहीं पर समाप्त हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसमें आपको 300 s.m.s. भी मिलते हैं जी हां और साथ ही साथ आपको JIO TV JIO सिनेमा JIO सिक्योरिटी और जियोक्लाउड जैसी सर्विसेज का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किए जा रहे है.

वैलेंटाइन डे पर लव लेटर लिखने के लिए इस ऐप की मदद ले रहे हैं भारतीय, सर्वे में हुआ खुलासा

पूरे साल के लिए नेटफ्लिक्स दे रहा खास ऑफर

Coca-Cola ने उतारा धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -