Valentine's Day पर JIO अपने कस्टमर को फ्री में दे रहा ये खास चीज
Valentine's Day पर JIO अपने कस्टमर को फ्री में दे रहा ये खास चीज
Share:

Jio ने अपने प्रीपेड प्लान्स पर नए वैलेंटाइन डे पर खास ऑफर पेश कर रहा है. कंपनी प्रीपेड यूजर्स को 87GB तक मोबाइल डेटा, फ्लाइट बुकिंग पर छूट भी दी जा रही है, एक फ्री बर्गर और भी बहुत बेनिफिट्स भी प्रदान कर रही है. यह ऑफर कंपनी के ऑफिशियल ऐप MyJio पर देखा जा सकता है. लेकिन यह ऑफर कुछ ही प्रीपेड प्लान्स के साथ दिया जा रहा है. 

लोगों को चुनिंदा प्रीपेड प्लान के साथ 87GB तक मुफ्त मोबाइल डेटा भी दिया जा रहा है.  खबरों का कहना है कि टेलीकॉम ऑपरेटर केवल एक Jio प्लान के साथ 87GB मुफ्त डेटा भी प्रदान किया जा रहा है और कुछ पैक में केवल 12GB मुफ्त DATA शामिल है. इसके अलावा Ixigo पर 4,500 रुपये या उससे अधिक की फ्लाइट बुकिंग पर 750 रुपये तक की छूट भी दी जाने वाली है. फर्न्स और पेटल्स ऐप से 799 रुपये के कम से कम ऑर्डर पर 150 रुपये तक की छूट भी है. 

रिलायंस जियो यूजर्स अगर McDonald’s पर 199 रुपये का अधिक खर्च करते हैं तो 105 रुपये के मुफ्त चिकन कबाब या मैकआलू टिक्की बर्गर का दावा भी कर रहे है. ऐप को यूज करके कूपन का इस्तेमाल करते हुए ऑफर को ग्रैब भी कर पाएंगे. इसको पाने के लिए आपको मायजियो ऐप पर जाना होगा और 'कूपन एंड विन' पर नेविगेट भी कर रहे है.

इस प्लान्स के साथ मिलेगा इतना कुछ: जियो का यह ऑफर 249 रुपये, 349 रुपये, 899 रुपये और 2,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ मिलता है. 249 रुपये वाले प्लान में 2GB डेली डेटा भी दिया जा रहा है और 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 349 रुपये वाले प्लान में रोज 2.5GB डेटा मिलता है और 30 दिन की वैलिडिटी भी दिया जा रहा है. 899 रुपये वाले प्लान में 2.5GB डेली डेटा और 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 2,999 रुपये वाले प्लान में 2.5GB डेली डेटा भी प्रदान किया जा रहा है और इसमें 388 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में 87GB फ्री डेटा मिलता है. सभी प्लान्स के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS मिलते हैं. 

31 मार्च से पहले ही कर लें ये काम वरना बाद में पड़ सकता है भारी

एयरटेल के इस प्लान में मिल रहा सब कुछ, कम लोगों को है जानकारी

BSNL दे रहा है अब तक का सबसे धमाकेदार प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -